बीजेपी की हार पर बोले नेता-अपने गोलपोस्ट में गोल मार बैठी पार्टी, कांग्रेस को बताया-कैंसर पीड़ित अल्पमत सरकार | Leader speaks on BJPs defeat party shoots goal in its own goalpost

बीजेपी की हार पर बोले नेता-अपने गोलपोस्ट में गोल मार बैठी पार्टी, कांग्रेस को बताया-कैंसर पीड़ित अल्पमत सरकार

बीजेपी की हार पर बोले नेता-अपने गोलपोस्ट में गोल मार बैठी पार्टी, कांग्रेस को बताया-कैंसर पीड़ित अल्पमत सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 22, 2018/9:36 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद BJP में चिंतन और मंथन का दौर जारी है। शनिवार को भोपाल और जबलपुर में हार की समीक्षा के लिए बैठकें चल रही है। वहीं महाकौशल में हार की समीक्षा करने पहुंचे राज्यसभा सांसद और महाकौशल प्रभारी अजय प्रताप सिंह ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने कहा कि चुनाव में कई स्तर पर भाजपा के खिलाफ नाराज़गी दिखी। बीजेपी अपने गोलपोस्ट पर खुद ही गोल मार बैठी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चौंकाया लेकिन बीजेपी अपनी गलतियों से हारी। विस चुनाव की हार से सबक लेकर लोकसभा में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

इधर पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने भोपाल में कहा कि माई के लाल वाले अपने बयान पर शिवराज माफी मांग चुके हैं, लेकिन चुनाव के पहले माफी मांग लेते तो परिणाम कुछ और होते। उन्होंने कहा कि 109 सीट भी शिवराज की लोकप्रियता के कारण आई हैं। उन्होंने मप्र की कांग्रेस सरकार को कैंसर पीड़ित अल्पमत सरकार बताते हुए कहा कि पांच साल नहीं चलने वाली है, कभी भी मर सकती है।

यह भी पढ़ें : नहीं रहे ‘इश्क में हम तुम्हें क्या बताएं’ जैसी गज़ल लिखने वाले अखलाक सागरी, 89 वर्ष की उम्र में निधन 

वहीं भोपाल में ही समीक्षा और लोकसभा चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में शामिल होने पहुंची विधायक कृष्ण गौर ने कहा कि ये बैठक लोकसभा चुनाव को लेकर आयोजित की गई है। बैठक में आगमी लोकसभा चुनाव पर रणनीति तैयार करेंगे और जनता के बीच अपनी बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हुई कमियों पर भी आज चर्चा होगी।

 
Flowers