बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक छोड़कर दिल्ली रवाना हुए प्रदेश अध्यक्ष, कहा- ठीक तरीके से चल रहा है सदस्यता अभियान | Leaving the meeting of the BJP membership drive and leaving for Delhi, the state president said, - The campaign is going on well.

बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक छोड़कर दिल्ली रवाना हुए प्रदेश अध्यक्ष, कहा- ठीक तरीके से चल रहा है सदस्यता अभियान

बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक छोड़कर दिल्ली रवाना हुए प्रदेश अध्यक्ष, कहा- ठीक तरीके से चल रहा है सदस्यता अभियान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 1, 2019/8:17 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज बीजेपी सदस्यता अभियान की आयोजित बैठक में बैठक छोड़कर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। राकेश सिंह ने बैठक से जाने के पीछे लोकसभा चलाने का दिया हवाला देते हुए दिल्ली रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक में शामिल नहीं हुए ये दो विधायक, विधायकों की नाराजगी 

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि सदस्यता अभियान ठीक तरीके से चल रहा है, और बैठक में विधायक कई कारणों से अनुपस्थित हैं। उन्होंने कहा है कि कई जिलों ने सदस्यता अभियान पूरा कर लिया गया है, और कई जिलों में अभियान चल रहा है। राकेश सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश में टारगेट से ज्यादा सदस्य बनाए जाएंगे। इसके साथ ही 9, 10 और 11 अगस्त को विशेष सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: प्रदेशभर में डॉक्टर्स 3 घंटे के लिए हड़ताल पर रहें, ओपीडी का किया बहिष्कार, जानिए

वहीं बता दे कि बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सदस्यता अभियान की बैठक बागी विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल पर रही दोनों ही विधायक बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। बैठक में सभी विधायकों, सांसदों और राष्ट्रीय पदाधिकारियों को भी बुलाया गया था पर आधे से ज्यादा सांसद और विधायक भी बैठक में नहीं पहुंचे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4aXGt_FvJdY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers