स्कूल का फीस नहीं भरने वाले पालकों को कानूनी नोटिस.. | Legal notice to parents who do not pay school fees

स्कूल का फीस नहीं भरने वाले पालकों को कानूनी नोटिस..

स्कूल का फीस नहीं भरने वाले पालकों को कानूनी नोटिस..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 12, 2021/4:13 am IST

राजनांदगांव, छत्तीसगढ़। कोरोना काल में सभी स्कूल बंद है। वहीं ऑनलाइन पढ़ाई के जरिए निजी स्कूलों की फीस वसूली का मुद्दा भी शांत होता नहीं दिख रहा है। अब पालकों को कानूनी नोटिस भेजा रहा है।

पढ़ें- सड़कों पर अब तय रफ्तार से ही दौड़ सकेंगे वाहन, यहां के लिए स्पीड लिमिट तय, किस रोड पर न्यूनतम कितनी रफ्तार होगी.. जानिए

प्रदेश में पहली बार फीस नहीं चुका पाने वाले पालकों को स्कूल की तरफ से वकीलों के जरिये नोटिस भेजा जा रहा है। राजनांदगांव के एक निजी स्कूल का है। इस स्कूल ने वकील प्रियंका राय के जरिये पालकों को नोटिस भेजा गया है।

पढ़ें- पति की शराब की लत छुड़ाने पत्नी ने बुलाया बैगा क…

बताया जा रहा है कि नोटिस में अध्ययनरत छात्रा का नाम भी लिखा है। हालांकि वकील का कहना है कि हमने सभी पालकों को पोस्ट के जरिये नोटिस भेजा है, लेकिन पैरेंट्स ने ही नाम उजागर किये हैं। नोटिस में जिक्र किया गया है कि फीस जमा कराने को लेकर कई बार मौखिक रूप से सूचना दी गई थी।

पढ़ें- पेट्रोल…महंगाई…सियासी लड़ाई…केंद्र के साथ…

साथ ही ये भी कहा गया था कि फीस नहीं जमा कराने की वजह को लेकर कोई दस्तावेज है, तो वो भी स्कूलों में दर्शाये, लेकिन फीस नहीं दिया गया, लिहाजा ये नोटिस भेजा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक वकील प्रियंका राय की तरफ से कितने पालकों को इस तरह का नोटिस दिया गया है, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।