पति को बेकसूर साबित करने के लिए विधायक जुटा रहीं समर्थन, मामले में SIT से जांच कराने की मांग | Legislative mobilizing support to prove her husband's innocence, in case seeking probe from SIT

पति को बेकसूर साबित करने के लिए विधायक जुटा रहीं समर्थन, मामले में SIT से जांच कराने की मांग

पति को बेकसूर साबित करने के लिए विधायक जुटा रहीं समर्थन, मामले में SIT से जांच कराने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : July 22, 2019/6:11 am IST

भोपाल। बसपा विधायक रामबाई अपने पति को हत्या के मामले में बेकसूर साबित करने के लिए विधायकों का समर्थन जुटा रही हैं। विधायक रामबाई ने अब तक 75 विधायकों से एसआईटी की जांच कराने को लेकर समर्थन जुटा भी लिया है।

ये भी पढ़ें: इस राज्य में आकाशीय बिजली ने बरपाया कहर, 35 लोगों की मौत 25 लोग घायल, कहां कितनी हुई 

विधायक रामबाई ने विधायकों के समर्थन वाले पत्र के साथ सरकार से एसआईटी जांच की मांग करेंगी। बता दे कि कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के आरोपी और पथरिया से बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह पुलिस की गिरफ्त से बचते फिर रहे हैं। गोविंद सिंह पर दमोह जिल के 4 थानों में 16 और जबलपुर में एक आपराधिक मामला दर्ज है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री निवास में 24 जुलाई को ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम, आम 

गौरतलब है कि मार्च 2019 में दमोह के हटा में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या हो गई थी। इस हत्या का आरोप पथरिया से बसपा विधायक रमाबाई के पति गोविंद सिंह समेत 7 लोगों पर लगा था। वहीं मामले में विधायक रामबाई दावा कर रहीं हैं कि उनके पति निर्दोष हैं, और अगर वे दोषी पाएं गए तो वे विधायक पद से स्तीफा देने की बात कर रही हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Onjz4aEoal4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers