भाजपा विधायक दल की बैठक, जनहित के मुद्दों पर सदन में सरकार को घेरने बनाई नई रणनीति

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 08 Jul 2019 10:19 PM, Updated On 08 Jul 2019 10:19 PM

भोपाल: भाजपा ने सोमवार को अपने विधायकों की बैठक बुलाई थी। बैठक में नरोत्तम मिश्रा, भूपेन्द्र सिंह सहित करीब 2 दर्जन से अधिक विधायक बैठक में देर से पहुंचे। बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधायक दल की बैठक में बीजेपी ने रणनीति बनाई है। इसी रणनीति के तहत विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा का हर विधायक कमलनाथ सरकार को जनहित के मुद्दों पर घेरने के लिए तैयार है। 10 जुलाई को बजट आने के बाद एक बार फिर विधायक दल की बैठक बुलाई जाएगी। विपक्ष सरकार को कई बिंदुओं पर घेरने की तैयारी में है।

Read More: छत्तीसगढ़ देश का पहला राज्य जहां ग्रामसभा के सदस्य DMF के गवर्निंग बॉडी में शामिल, CSE ने की सरकार की तारीफ

बैठक से निकलने क बाद नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने मीडिया से बात करते हुए कहा ​कि सरकार के इशारे पर काम करने वाले अधिकारियों का मुद्दा सदन में उठाएंगे। कानून को ताक पर रखकर सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं प्रदेश के अधिकारी और कर्मचारी। विधानसभा सत्र के दौरान फ्लोर टेस्ट कराने की बात को लेकर उन्होंने कहा कि जरूरत हुई तो बजट पर चर्चा के दौरान करेंगे मत विभाजन की मांग।बीजेपी ने अपने सभी विधायकों को सदन की कार्रवाई के दौरान मौजूद रहने के निर्देश दिए हैं।

Read More: राज्य प्रशासनिक सेवा के 2 अफसरों का तबादला, जानिए किसे कहां मिला नया पदभार

वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश की सियासी गलियारों में भाजपा के उज्जैन मंडल के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी के मामले को लेकर घमासान मचा हुआ है। दरअसल संगठन मंत्री प्रदीप जोशी पर आरोप है कि उन्होंने कार्यकर्ताओं से अश्लील हरकत की है। वहीं, कार्यकर्ताओं से अश्लील चैटिंग करने की बात भी सामने आई है।

Read More: बेटे के ट्वीट पर अजीत जोगी ने जताया खेद, कहा- अमित के ट्वीट को पढ़कर अत्यंत ग्लानि हुई

प्रदीप जोशी ने भाजपा संगठन मंत्री प्रदीप जोशी ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को पर लिखकर सभी दायित्वों से दिया इस्तीफा दे दिया है। जोशी ने सभी पदों से हटाने का निवेदन किया है।

Read More: रेलवे की पटरी क्रास करना है अपराध, इतने समय काटनी पड़ सकती है जेल

Web Title : Legislative party meeting held in BJP office

जरूर देखिये