शहर में घुसा तेंदुआ, लोगों में दहशत का माहौल, सीसी टीवी में कैद हुई तस्वीरें | Leopard enters the city, panic among people, pictures captured in CC TV

शहर में घुसा तेंदुआ, लोगों में दहशत का माहौल, सीसी टीवी में कैद हुई तस्वीरें

शहर में घुसा तेंदुआ, लोगों में दहशत का माहौल, सीसी टीवी में कैद हुई तस्वीरें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 9, 2019/2:34 pm IST

दमोह। शहर में तेंदूए के कारण दहशत का माहौल बना हुआ है, यहां दमोह में देर रात गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को शहर के ह्रदय क्षेत्र घंटाघर के पास, नगर पालिका टाउन हॉल के पास बारहद्वारी में तेंदुआ होने की सूचना मिली, जिसके बाद मामले की सूचना दमोह पुलिस अधीक्षक को दी गई।

read more :  इस बार मोदी कैबिनेट के मंत्री के बेटे ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, दरियादिली दिखाते …

वहीं सूचना के बाद दमोह पुलिस अधीक्षक ने शहर के अस्पतालों के गेट बंद करवा दिए तथा जहां पर तेंदुआ दिखा था उस एरिया को पुलिस सुरक्षा में ले लिया गया ताकि कोई अप्रिय घटना न घटित हो सके। वहीं सुबह मामले की सूचना वन विभाग तथा पन्ना टाइगर रिजर्व की टीम को दी गई।

read more : मौसम विभाग ने जारी की भारी बारिश की चेतावनी, आगामी 24 घंटे के भीतर होगी मूसलाधार बारिश

मौके पर पहुंची पन्ना टाइगर रिजर्व की टीम में तेंदुआ की छानबीन शुरू कर दी मगर तेंदुआ वहां से भाग निकला, बता दें की तेंदुआ की तस्बीरे cctv फुटेज में भी कैद हो गई है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/XQWd9bL5FqU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>