light and sound program in chhattisgarh | छत्तीसगढ़ राज्योत्सव- आकर्षण बनेगा छत्तीसगढ़ की विकास गाथा लाइट एंड साउंड शो

छत्तीसगढ़ राज्योत्सव- आकर्षण बनेगा छत्तीसगढ़ की विकास गाथा लाइट एंड साउंड शो

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 03 Nov 2017 12:16 PM, Updated On 03 Nov 2017 12:16 PM

छत्तीसगढ़ राज्योत्सव  2017 के पांच दिवसीय कार्यक्रम के  तहत आज तीसरे दिन  विश्वविद्यालीन विद्यार्थियों के  रंगारंग प्रस्तुति के साथ।
बिलासपुर संभाग का  राउत नाचा  मुख्य आकर्षण होगा। इसके साथ ही स्वधर्मस्य बैंड और आरुष बैंड की प्रस्तुति में  भी युवाओ के लिए खास प्रस्तुति दी जाएगी।लिटिल चैप के कलाकारों की द्वारा कुछ अलग हट कर कार्यक्रम देने की बात सामने आ रही है।  आज के  कार्यक्रम की  अंतिम प्रस्तुति छत्तीसगढ़ की विकास गाथा लाइट एंड साउंड शो के द्वारा  दिखाई जाएगी।

 

छत्तीसगढ़ राज्योत्सव में ‘छोटा भीम’ की धूम


इस बार छत्तीसगढ़ की स्थापना के पुरे 17 साल हो गए है जिसे  विशेष रूप से मानाने का फैसला किया गया है रायपुर के साथ ही साथ सभी जिलों में राज्योत्सव का आयोजन किया  जा रहा है। जिसमे छत्तीसगढी फिल्मो के कलाकारों की प्रस्तुति ग्रामीणों के लिए खास आकर्षण है इन कार्यक्रमों के लिए अलग अलग संभाग में अलग अलग मंत्रियों को कार्यक्रम करवाने की जिम्मेदारी सौपी गयी है। गौर करने वाली बात ये  है कि इस बार के राज्योत्सव में लोगो को सबसे ज्यादा लुभा रहे है शिल्प और कला से सम्बंधित स्टॉल महिला स्व सहायता समूह और गृह उद्योग के स्टॉल साथ ही केन्द्र सरकार और राज्य शासन की कई जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने के लिए राज्योत्सव में किसान मेले के साथ संबंधित विभागों द्वारा विकास प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी जो अच्छी भीड़ खींच रही है

मंत्री ने की साइकिल की सवारी, बेटियों का बढ़ाया हौसला

Web Title : light and sound program in chhattisgarh

जरूर देखिये