टोटल लॉकडाउन में भी खुली रहेंगी शराब की दुकानें! 'पटवारी' पूछे- क्या सिर्फ रेस्टोरेंट्स, शॉपिंग मॉल में फैलता है कोरोना? | Liquor Shops will Open while Lockdown on this matter Jitu patwari target Government

टोटल लॉकडाउन में भी खुली रहेंगी शराब की दुकानें! ‘पटवारी’ पूछे- क्या सिर्फ रेस्टोरेंट्स, शॉपिंग मॉल में फैलता है कोरोना?

टोटल लॉकडाउन में भी खुली रहेंगी शराब की दुकानें! 'पटवारी' पूछे- क्या सिर्फ रेस्टोरेंट्स, शॉपिंग मॉल में फैलता है कोरोना?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 11, 2020/11:52 am IST

इंदौर: शिवराज कैबिनेट के मंत्रियों को कल विभागों का बटवारा किया जाएगा, लेकिन इससे पहले सियासी गलियारों में एक बार फिर सरगर्मी जोरों पर है। इसी बीच पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने पीएम मोदी को पर तंज कसा है। पटवारी ने कहा है कि 6 साल के कार्यकाल में सरकारी सेक्टर को बेचने में लगे हुए हैं। गजब तो यह हुआ कि रीवा और मां नर्मदा एक कर दी, जबकि नर्मदा 300 किलोमीटर दूर है।प्रधानमंत्री कार्यालय से हुई लापरवाही चिंता का विषय है। वहीं उन्होंने टोटल लॉकडाउन में खुले रहने को लेकर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि रविवार को ही क्या कोरोना फैलता? क्या शराब दुकान को छोड़ बाकी रेस्टोरेंट्स, शॉपिंग मॉल में ही फैलता है कोरोना?

Read More: एकाएक सामने आया हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का बड़ा बेटा, रूस में कर रहा था MBBS, घर में घुसने से पहले ही ले गई ​पुलिस

इससे पहले जीतू पटवारी ने किसानों की समस्या को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री ने कसम खा रखी है, कि वे हार का बदला किसानों से लेंगे। लेकिन, ये किसान ही उपचुनाव में शिवराज सिंह चौहान से बदला लेंगे। कल होने वाले विभागों के बटवारे को लेकर कहा कि 10 दिन से नहीं हुआ बटवारा तो अब क्या करेंगे? उन्होंने सीएम शिवराज को कमजोर मुख्यमंत्री बताया है।

Read More: IBC24 की खबर का असर: छत्तीसगढ़ के विद्यामितान हो सकते हैं नियमित, राज्यपाल के सचिव ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर कही ये बात…

जीतू पटवारी ने आगे कहा कि शिवराज सिंह के मंत्रियों के बीच मलाईदार विभाग की लड़ाई चल रही है। शिवराज अपने आपको टाइगर कहते, लेकिन उनको पता है कि मलाई तो बिल्लियां खाती हैं।

Read More: हांगकांग से जान बचाकर भागी वैज्ञानिक ने खोल दी चीन की पोल, कोरोना वायरस को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे