किराना दुकान में बेची जा रही थी शराब, पुलिस ने ग्राहक बनकर दी दबिश,शराब का जखीरा बरामद | Liquor was being sold at the grocery store, police became the customer

किराना दुकान में बेची जा रही थी शराब, पुलिस ने ग्राहक बनकर दी दबिश,शराब का जखीरा बरामद

किराना दुकान में बेची जा रही थी शराब, पुलिस ने ग्राहक बनकर दी दबिश,शराब का जखीरा बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 6, 2019/4:50 am IST

ग्वालियर। ग्वालियर के न्यू सुरेश नगर में एक किराना जनरल स्टोर पर अवैध शराब बेची जा रही थी। सूचना मिलने पुलिस ने दुकानदार को रंगे हाथों पकड़ने की ठानी और एक पुलिसकर्मी दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचा। दुकानदार को इसकी भनक लगने पर दुकान छोड़कर फरार हो गया। जब पुलिस ने दुकान की तलाशी तो उसमें देसी विदेशी शराब की बोतलें बरामद हुई जिस पर दुकानदार के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें-ड्यूटी से नदारद रहने वाले डॉक्टर और दो नर्स सस्पेंड, शिकायत पर स्वास्थ्य मंत्री की कार्रवाई

दरअसल थाटीपुर थाना क्षेत्र के न्यू सुरेश नगर की पुलिस को सूचना मिली थी कि गणपति किराना एवं जनरल स्टोर पर अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। वही मुखबिर के द्वारा मिली सूचना की सत्यता जानने के लिए पुलिस ने अपने पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर शराब खरीदने के लिए भेजा जब पुलिसकर्मी ने दुकानदार अरविंद सविता से शराब की बोतल मांगी तो दुकानदार को उस पुलिसकर्मी पर शक हो गया और वह मौका पाकर वहां से खिसक गया। जिसके बाद पूरा फोर्स वहां मौके पर आ पहुंचा और दुकान की दुकान की तलाशी ली गई। दुकान से 153 देसी विदेशी शराब की अवैध बोतल पुलिस के हाथ लगी। जिसके बाद पुलिस ने अवैध शराब को जब्त कर दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।