लड़की से गैंगरेप-हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ियों और बसों में लगाई आग | Locals protest, police vehicles & public buses on fire against an alleged gang-rape & murder of a girl

लड़की से गैंगरेप-हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ियों और बसों में लगाई आग

लड़की से गैंगरेप-हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ियों और बसों में लगाई आग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 19, 2020/2:49 pm IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के कलागच में लड़की से गैंगरेप करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इस वारदात के बाद लोगों को गुस्सा भड़क गया। आक्रोशित लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया।

Read More News: अच्छी खबर, स्वदेशी वैक्सीन COVAXIN का ह्यूमन ट्रायल शुरू

वहीं समझाने पहुंची पुलिस पर ही लोग हमला करना शुरू कर दिया। जिसके बाद हालात बेकाबू हो गए। लोगों ने पुलिस की गाड़ियों और बसों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी। वहीं भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे।

Read More News: जिले में 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, कुल संक्रमितों की संख्या 141, अब तक 5 की मौत

जानकारी के अनुसार यहां के लोगों का आरोप है कि उनके इलाके की एक लड़की का रेप किया गया, इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। शव मिलने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। सड़क पर जाम लगा दिया। वहीं समझाने पहुंची पुलिस के साथ लोग भिड़ गए। लोगों ने पत्थरबाजी की। पुलिस के वाहनों में आग लगा दी। कई बसों को जला दिया। इस दौरान सुरक्षा कर्मियों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हुई।

Read More News: बॉलीवुड को बड़ा झटका, अब डायरेक्टर रजत मुखर्जी ने कहा अलविदा