प्रदेश के इन 5 जिलों में भी 6 अगस्त तक बढ़ा लॉकडाउन, कोंडागांव में राखी-मिठाई दुकानों को छूट, दंतेवाड़ा में 30-31 जुलाई को खुलेंगी दुकानें | Lockdown extended till August 6 in these 4 districts of the state, relaxation of Rakhi and sweets shops in Kondagaon

प्रदेश के इन 5 जिलों में भी 6 अगस्त तक बढ़ा लॉकडाउन, कोंडागांव में राखी-मिठाई दुकानों को छूट, दंतेवाड़ा में 30-31 जुलाई को खुलेंगी दुकानें

प्रदेश के इन 5 जिलों में भी 6 अगस्त तक बढ़ा लॉकडाउन, कोंडागांव में राखी-मिठाई दुकानों को छूट, दंतेवाड़ा में 30-31 जुलाई को खुलेंगी दुकानें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 29, 2020/3:36 pm IST

रायपुर। कोंडागांव जिले में भी 6 अगस्त तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है, इस अवधि में राखी और मिठाई दुकानों को छूट देने का निर्णय ​भी लिया गया है। कलेक्टर ने इसके लिए आदेश जारी किया है।

ये भी पढ़ें: BJP विधायक भीमा मंडावी की हत्या के मामले में बड़ी कामयाबी, NIA ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

सूरजपुर जिले में भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते फैसला लिया गया है जिसमें लॉकडाउन की अवधि को 6 अगस्त तक बढ़ाया गया है, कलेक्टर ने लॉकडाउन की अवधि 6 अगस्त तक बढ़ा दी है और इसके लिए आदेश भी जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: ADJ और उनके बेटे की मौत पर बड़ा खुलासा, महिला मित्र ने आटे में जहर…

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव नगर निगम में भी लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की गई है। यहां 30 जुलाई से लेकर 6 अगस्त तक लॉकडाउन रहेगा। वहीं अति आवश्यक सेवाओं में छूट रहेगी।

ये भी पढ़ें: सुबह 8 से शाम 5 बजे तक दुकानों को खोलने की मिली अुनमति, इस जिले के …

दंतेवाड़ा जिले में 30 और 31 जुलाई को दुकानें खुलेंगी, उसके बाद फिर जिले में 1 अगस्त से 6 अगस्त तक लॉकडाउन लागू किया जाएगा। कलेक्टर दीपक सोनी ने इसके लिए आदेश जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री बोले ‘दिग्विजय को छोड़ प्रदेश की कमान संभालने में जु…

इधर कोरिया जिले के नगरनिगम चिरमिरी में भी लॉकडाउन बढ़ाया गया है, 6 अगस्त तक के लिए सम्पूर्ण निगम क्षेत्र में लागू रहेगा। कलेक्टर ने इसके आदेश जारी कर दिया है।

 
Flowers