संक्रमण की चैन तोड़ने 4 जिलों में लॉकडाउन, आज बिस्तरों की संख्या को लेकर समीक्षा करूंगा : CM शिवराज | Lockdown in 4 districts to break the transition, I will review the number of beds today: CM Shivraj

संक्रमण की चैन तोड़ने 4 जिलों में लॉकडाउन, आज बिस्तरों की संख्या को लेकर समीक्षा करूंगा : CM शिवराज

संक्रमण की चैन तोड़ने 4 जिलों में लॉकडाउन, आज बिस्तरों की संख्या को लेकर समीक्षा करूंगा : CM शिवराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 3, 2021/7:09 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए प्रदेश के चार जिलों में लॉकडाउन लगाया गया है। इसे लेकर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया को बयान दिया है। स्मार्ट सिटी पार्क में गुलमोहर का पौधा लगाने के बाद सीएम मीडिया से चर्चा की।

Read More News: इस गांव में नहीं ब्याहना चाहता कोई अपनी बेटी, वजह जानकर आप भी कहेंगे क्या यही है 21वीं सदी का भारत 

सीएम शिवराज ने कहा कि संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए छिंदवाड़ा, बैतूल, ख़रगोन, रतलाम में कर्फ्यू लगाया गया है। सीएम ने बताया कि महाराष्ट्र सीमा से लगे जिलों में कोरोना के ज्यादा केस आ रहे हैं। इसलिए लॉकडाउन लगाया गया है। वहीं दूसरी ओर कोरोना वैक्सीनेशन का काम युद्ध स्तर पर जारी है।

Read More News: भाजपाइयों को कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम तिवारी की नसीहत, ​कहा- संक्रमण और संकटकाल में बंद करें ओछी 

इस दौरान सीएम शिवराज ने सभी लोगों से मास्क पहनने की अपील की। वहीं रंगपंचमी पर कोरोना नियमों का पालन करने को लेकर सीएम ने जनता का आभार जताया है। सीएम ने सिंधिया के साथ दौरे को लेकर भी बयान दिया। बताया कि सिंधिया के साथ मेरा पोहरी और मुंगावली का दौरा था, पेयजल योजनाओ का लोकार्पण किया था , लेकिन हमने उस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है। जनता के सहयोग से हम कोरोना पर नियंत्रण कर सकेंगे।

Read More News: बीजेपी में बागी सुर! क्या सिंधिया के बीजेपी में आने का असर अभी तक है?

प्रदेश के चार जिलों में टोटल लॉकडाउन जारी

कोरोना संक्रमण के बढ़ते ग्राफ के कारण प्रदेश के चार जिलों में आज से टोटल लॉकडाउन लगाया गया है। बैतूल, खरगोन, छिंदवाड़ा और रतलाम में तीन दिन का लॉकडाउन प्रभावी हो गया है। इस दौरान जिला प्रशासन ने सख्ती बरत रही हैं।

Read More News: बेकाबू कोरोना…विपक्ष हमलावर! आखिर किसकी लापरवाही से छत्तीसगढ़ में बढ़े संक्रमण के मामले?