फॉरेस्ट एसडीओ के लॉकर्स ने उगले सोने के गहने, 8 लाख से ज्यादा के जेवरात मिले, कैश भी | Lockers of Forest SDO found gold jewelry, more than 8 lakh jewelry, cash also

फॉरेस्ट एसडीओ के लॉकर्स ने उगले सोने के गहने, 8 लाख से ज्यादा के जेवरात मिले, कैश भी

फॉरेस्ट एसडीओ के लॉकर्स ने उगले सोने के गहने, 8 लाख से ज्यादा के जेवरात मिले, कैश भी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : December 24, 2018/10:21 am IST

इंदौर। महू में पदस्थ वन विभाग के भ्रष्ट एसडीओ आरएन सक्सेना के घर और अन्य ठिकानों पर रविवार को मारे गए छापे की कार्रवाई सोमवार को भी जारी रही। आज सुबह बैंक खुलते ही लोकायुक्त ने बैंक के लॉकर और खातों की जानकारी निकालना शुरु की। भवरकुआं के विष्णुपुरी स्थित यूनियन बैंक में लॉकर और 3 बैंक खातों की जानकारी निकाली गई।

बैंक लॉकर खोला गया तो उसमे 275 ग्राम सोना, जिसकी कीमत 8 लाख 35 हज़ार है और 3 खातों में पत्नी, बेटे और परिजन के नाम कुल 10 लाख रुपए की एफडी और कैश मिला है। अन्य खातों की जानकारी भी निकाली जा रही है। अब तक की कार्रवाई में घर, हॉस्टल, 3 बैंक अकाउंट के साथ अब तक की कुल संपत्ति 4 करोड़ से अधिक निकली है। लोकायुक्त पुलिस अब भी 10 खातों की जानकारी निकाल रही है जिनमे केश और अन्य संपत्ति के कागजात मिलने के आसार है।

यह भी पढ़ें : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में 100 रुपए का सिक्का जारी, ये है खासियतें 

बता दें कि सक्सेना के पास तीन हॉस्टर, दो मकान, चाचा-ससुर के नाम पर मकान और प्लॉट की जानकारी मिली है। जबकि एक प्लॉट बेटे के नाम पर है। दो स्कूटर, एक कार, साढ़े तीन लाख रूपए नगद, जेवरात, प्लाईवुड फैक्ट्री, 48 लाख रूपए कीमत की जमीन और 13 बैंक एकाउंट और 1 लॉकर मिले हैं।

 
Flowers