बीजेपी मुख्यालय के सामने किया जा रहा हवन, मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं से कहा- जैसे ही पक्ष में परिणाम दिखने लगे दफ्तर पहुंचे | lok sabha election 2019 :

बीजेपी मुख्यालय के सामने किया जा रहा हवन, मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं से कहा- जैसे ही पक्ष में परिणाम दिखने लगे दफ्तर पहुंचे

बीजेपी मुख्यालय के सामने किया जा रहा हवन, मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं से कहा- जैसे ही पक्ष में परिणाम दिखने लगे दफ्तर पहुंचे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : May 23, 2019/2:35 am IST

दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मैच का आज फाइनल राउंड है। इस दिन का इंतजार पूरे देश को था। इस दौरान सभी पार्टी अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है और 543 में से 542 सीटों पर हुई वोटिंग के बाद आज मतगणना का दिन है। पहले राउंड की मतगणना शुरू हो चुकी है जिसमें मतपत्रों की गिनती शुरू है।तो दूसरी तरफ परिणाम से पहले बीजेपी मुख्यालय के सामने किया हवन पूजन किया जा रहा है।
ये भी पढ़ें –परिणाम के पहले कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ता कर रहे हवन ,समर्थकों में दिख रहा उत्साह

बीजेपी मुख्यालय के बाहर समर्थक मोदी की जीत के लिए हवन कर रहे हैं। समर्थको और कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह जीत के पहले का हवन है। बता दें कि बीजेपी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है। इस दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली बीजेपी कार्यकताओ को निर्देश दिए हैं कि जैसे ही बीजेपी के पक्ष में चुनाव नतीजे आने शुरू हो जाएं, बीजेपी दफ्तर पहुंचना शुरू करें. करीब 20 कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर के बाहर मौजूद रहेंगे।

 
Flowers