परिणाम के पहले कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ता कर रहे हवन ,समर्थकों में दिख रहा उत्साह | lok sabha election 2019 : Havan doing a worker outside Congress headquarters, enthusiasm in supporters

परिणाम के पहले कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ता कर रहे हवन ,समर्थकों में दिख रहा उत्साह

परिणाम के पहले कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ता कर रहे हवन ,समर्थकों में दिख रहा उत्साह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 23, 2019/1:58 am IST

दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 23 मई का दिन खास महत्त्व रखता है। सभी दल अपने अपने जोर आजमाइश।में लगे हैं। कुछ ही देर में आम चुनाव के मतगणना शुरू हो जाएगी और शायद शाम तक इसके परिणाम भी आ जाए इस दौरान राजनैतिक पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी को जीत दिलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें –लोकसभा चुनाव 2019- ग्वालियर में कांटे का मुकाबला, 11 लाख 89 हजार 454 मतों में से तय होगी जीत

 

दिल्ली में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के कार्यालय के बाहर राहुल प्रियंका गांधी सेना के कार्यकर्ता कांग्रेस की जीत के लिए हवन कर रहे हैं और भंडारे का भी आयोजन किया है। इस दौरान हमारे संवाददाता संदीप शुक्ला ने बताया कि समर्थकों में भरपूर उत्साह देखा जा रहा है।

 

सबसे खास बात यह है कि तमाम सर्वे हुए एग्जिट पोल से निकले नतीजे से कांग्रेस के लोग बिलकुल भी हतोत्साहित नहीं हैं। कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की सरकार आएगी इस बात का पूरा भरोसा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/YG6v_rEEGvQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers