lok sabha election 2019 : Lopamudra Raut after voting "Ballot is stronger than a bullet! | लोपामुद्रा ने डाला अपना मत, कहा- बुलेट से ज्यादा बैलेट स्ट्रांग

लोपामुद्रा ने डाला अपना मत, कहा- बुलेट से ज्यादा बैलेट स्ट्रांग

 Edited By: Renu Nandi

Published on 11 Apr 2019 07:16 PM, Updated On 11 Apr 2019 07:11 PM

मुंबई। लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान समाप्त हो गया है। ऐसे में कई राजनेता और अभिनेत्रियों ने अपने मतों का प्रयोग किया और साथ ही जनता को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित भी किया। इसी कड़ी में बिग बॉस-10' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शोज का हिस्सा रही लोपामुद्रा राउत ने भी अपने मत का प्रयोग किया।


इस दौरान उन्होंने कहा की बुलेट से ज्यादा स्ट्रांग बैलेट होता है और यह हमे अपने मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने खास कर लड़कियों को केंद्रित करते हुए यह भी कहा कि दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र का हिस्सा बनने के लिए आप सब घर से निकले और एक बेहतर प्रतिनिधि का चुनाव करें।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

wearing @nidhimunim #jacuzzi #waterbaby #sunkissed #traveller by @sahilrasheed @ritzcarltonbahrain @bahraintourism_in

A post shared by Lopamudra Raut (@lopamudraraut) on

 

ज्ञात हो कि सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली लोपामुद्रा राउत कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट्स की विनर रही है और इन दिनों अपनी कुछ खास खबरों से जलवे बिखेर रही है। लोपामुद्रा अपनी टोंड एंड सेक्सी बॉडी की फोटोज अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं।हाल ही में लोपामुद्रा ने बिकिनी वाली कुछ फोटोज को शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Web Title : lok sabha election 2019 : Lopamudra Raut after voting "Ballot is stronger than a bullet!

जरूर देखिये