जीत के बाद बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंची साध्वी प्रज्ञा, समर्थकों ने ढोल नगाड़ा बजाकर किया स्वागत | lok sabha election 2019 : Sadhvi Pragya reached BJP headquarter

जीत के बाद बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंची साध्वी प्रज्ञा, समर्थकों ने ढोल नगाड़ा बजाकर किया स्वागत

जीत के बाद बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंची साध्वी प्रज्ञा, समर्थकों ने ढोल नगाड़ा बजाकर किया स्वागत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : May 24, 2019/6:50 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीतने के बाद साध्वी प्रज्ञा आज बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंची हैं। जहां उनका जमकर ढोल नगाड़ा बजाकर स्वागत किया गया।
भाजपा कार्यालय पहुंचने के बाद उन्होंने कार्यालय में लगी पंडित दीन दयाल, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, और कुशा भाऊ ठाकरे की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
ये भी पढ़ें –जिला अस्पताल के प्रसूति वार्ड से नवजात चोरी,अज्ञात महिला के खिलाफ जुर्म दर्ज

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को दिग्विजय सिंह के खिलाफ हिंदुत्व का चेहरा बनाकर भाजपा ने उतारा था। जिसके बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह अपने मुखर बयानों के चलते जल्द चर्चा में आ गईं। कई मौकों पर बीजेपी को साध्वी के बयानों से कन्नी भी काटनी पड़ी।उनके महात्मा गांधी की हत्या करने वाले गोडसे को देश भक्त बताने वाले बयान पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नराजगी जताते हुए कह दिया था कि वो कभी मन से साध्वी को माफ नहीं कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें –साध्वी प्रज्ञा सिंह ने काउंटिंग से पहले किया पूजन- अर्चन, आज तोड़ सकती हैं पिछले तीन दिनों का मौन व्रत

हर तरफ से आलोचना के बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने अपना बयान वापिस लेते हुए अपने बयान पर माफी मांगी। मतदान के बाद आएं इस बयान को लेकर साध्वी ने प्रायश्चित की भी घोषणा की थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iXO06wJ6ZeA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers