लोकसभा चुनाव, कांग्रेस ने यूपी के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, भूपेश सहित इन नेताओं के नाम | Lok Sabha election list of star campaigners released for up by Congress

लोकसभा चुनाव, कांग्रेस ने यूपी के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, भूपेश सहित इन नेताओं के नाम

लोकसभा चुनाव, कांग्रेस ने यूपी के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, भूपेश सहित इन नेताओं के नाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 25, 2019/8:18 am IST

रायपुर। AICC ने लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तरप्रदेश में प्रचार के लिए स्टार प्रचारक़ों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश, मंत्री सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू का नाम शामिल है। साथ ही, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया भी यूपी में प्रचार करेंगे।

बताया जा रहा है कि ये सभी दिग्गज नेता छत्तीसगढ़ में चुनाव के बाद यूपी में प्रचार करने जाएंगे। सूची में इनके अलावा मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी नाम शामिल है। बता दें कि इससे पहले भी बघेल कांग्रेस प्रभारी और सांसद पीएल पुनिया के संसदीय क्षेत्र रहे बाराबंकी में दौरा कर चुके हैं। इस दौरे में उन्होंने छत्तीसगढ़ में किसानों के हित के लिए किए गए कामों को गिनाया।

यह भी पढ़ें : ‘छपाक’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, दीपिका को देख फैंस हुए कायल 

तब से ही यह माना जा रहा था कि यूपी के अन्य इलाकों में भी भूपेश बघेल का दौरा होगा, जहां वह छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किसानों के हित के लिए किए गए काम गिनाएंगे। संभवत: यही सोचते हुए पार्टी ने उन्हें स्टार प्रचारकों की सूची में रखा है।

 

 
Flowers