लोकसभा चुनाव 2019: प्रत्याशियों ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया शुरू | Lok Sabha Elections 2019: Candidates started Door to Door PR

लोकसभा चुनाव 2019: प्रत्याशियों ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया शुरू

लोकसभा चुनाव 2019: प्रत्याशियों ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया शुरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : April 4, 2019/6:14 am IST

रायगढ़। लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे करीब आ रही है प्रत्याशियों का प्रचार प्रसार भी तेज हो गया है। रायगढ़ लोकसभा सीट से भी प्रत्याशियों ने डोर टू डोर जनसंपर्क शुरु कर दिया है। भाजपा प्रत्याशी गोमती साय ने भी इस सीट में पूरी ताकत झोंक दी है। पिछले तीन दिनों से वे रायगढ़ दौरे पर हैं।

ये भी पढ़ें:दबंग 3 की शूटिंग पर फिर विवाद, सलमान ने कहा ‘मैं स्वयं भगवान शिव का भक्त हूं’

जनसंपर्क के दौरान कभी वे सब्जी कारोबारियों के साथ तो कभी गुपचुप के ठेले में चाट गुपचुप खाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, बार एसोसिएशन में वकीलों के साथ मेल-मिलाप के अलावा मॉर्निंग वॉकर्स के साथ भी भाजपा प्रत्याशी मिलती-जुलती नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि उनके साथ जशपुर राजपरिवार भी जनसंपर्क में कूद पड़ा है। गोमती की नामांकन रैली के दौरान भी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, जशपुर परिवार की बहू संयोगिता सिंह जूदेव मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:छेड़छाड़ करने के आरोप में सरकारी शिक्षक गिरफ्तार, अवेयरनेस प्रोग्राम के दौरान 

वहीं अगले दो दिनों तक युद्धवीर सिंह जूदेव भी रायगढ़ जिले में जनसंपर्क करेंगे। ऐसे में भाजपा की जीत के लिए जूदेव परिवार की सक्रियता संजीवनी साबित होगी। गोमती साय का कहना है कि भाजपा की एकजुटता और मोदी फैक्टर का फायदा उन्हें मिलेगा। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस का भी पूरा फोकस जशपुर जिले में है। लालजीत सिंह राठिया नामांकन दाखिले के बाद से ही जशपुर जिले के दौरे पर हैं। उनका कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष मे माहौल है।