लोकसभा चुनाव 2019: संस्कारधानी में पीएम मोदी VS राहुल गांधी, 29 अप्रैल को मतदान

Reported By: Virendra Rathore, Edited By: Vivek Mishra

Published on 20 Apr 2019 02:03 PM, Updated On 20 Apr 2019 02:03 PM


जबलपुर। लोकसभा चुनाव के लिए मध्यप्रदेश में जबलपुर सहित 6 सीटों पर 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है। जाहिर तौर पर जब सियासी फैसले की घड़ी नजदीक है तो कांग्रेस और बीजेपी दोनों दलों के प्रत्याशियों को पार्टी के सबसे बड़े चेहरे याद आ गए हैं, ऐसे में जबलपुर में पीएम मोदी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे तय कर दिए गए है।

ये भी पढ़ें: जोगी कांग्रेस को एक और झटका, मुख्य प्रवक्ता सुब्रत, संजीव सहित मीडिया प्रभारी ने किया कांग्रेस 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर में वोटिंग से 3 दिन पहले 26 अप्रैल को जबलपुर शहर में बीजेपी के पक्ष में आमसभा करेंगे। वहीं तय कार्यक्रम के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 23 अप्रैल को जबलपुर के सिहोरा में आमसभा को संबोधित करेंगे। जिसके चलते कांग्रेस और बीजेपी दोनों राहुल गांधी और पीएम मोदी की सभाओं को ऐतिहासिक बनाने की तैयारियों में जुट गई हैं। कांग्रेस ने दावा किया है कि सिहोरा में राहुल गांधी की सभा में 2 लाख से ज्यादा लोग जुटेंगे।

ये भी पढ़ें: सहकारिता मंत्री का गंभीर आरोप- 'बीजेपी आतंकवादियों को संरक्षण देती है'

वहीं दूसरी ओर बीजेपी 26 अप्रैल को जबलपुर शहर में पीएम मोदी की सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम मोदी की आमसभा में लाखों की तादात में लोगों और कार्यकर्ताओं को पहुंचाने के लिए पार्टी के संभागीय कार्यालय में दिन भर बैठकों का दौर जारी है। बीजेपी का दावा है कि पूरा देश एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है। लिहाजा 26 अप्रैल को जबलपुर में पीएम मोदी की सभा बीजेपी प्रत्याशी राकेश सिंह को चौथी बार जिताने में कारगर साबित होगी या नहीं इसका फैसला 23 मई को होगा।

Web Title : Lok Sabha Elections 2019: PM Modi VS Rahul Gandhi in Imprisonment, polling on April 29

जरूर देखिये