लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी की आज 4 चुनावी रैलियां, इधर राहुल गांधी अमेठी दौरे पर

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 22 Apr 2019 08:11 AM, Updated On 22 Apr 2019 08:11 AM

नई दिल्ली। रविवार को तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया और इसी के साथ अब नेताओं ने चौथे चरण के लिए चुनावी सभा शुरु कर दी है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान और महाराष्ट्र में 4 रैलियां करेंगे। महाराष्ट्र के नासिक, और तंदुरबार उसके बाद राजस्थान के जोधपुर और उदयपुर में पीएम मोदी की जनसभा होगी।

ये भी पढ़ें: 11 किलोमीटर का सफर तयकर मतदान का संदेश, मतदाताओं ने लिया वोट करने 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए एक दिवसीय दौरे पर अमेठी जाएंगे। यहां वे तीन विधानसभाओं में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली जाएंगी। वे आज रायबरेली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी तो कल भुएमऊ गेस्ट हाउस में वोटरों से रूबरू होंगी, जबकि प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीट पर प्रचार करेंगी।

ये भी पढ़ें: मोबाइल ऐप के माध्यम से मतदाता सूची में देखिए अपना नाम, मतदान करने में मिलेगी मदद

गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी राजस्थान जाएंगे, बीकानेरे के कोलायत, टोंक-सवाई मौधोपुर के देवली और अलवर के शाहजहांबाद के दौरे पर रहेंगे, और जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। जहां शाह कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, और हावड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं आदित्यनाथ बनगांव, बहरामपुर, बर्दवान और हुंगली में रैलियों को संबोधित करेंगे।

Web Title : Lok Sabha Elections 2019: PM Modi's four election rallies today, Rahul Gandhi on Amethi tour

जरूर देखिये