लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव की तैयारी में दोनों दल अपने कार्यकर्ताओं को दे रहे ट्रेनिंग | Lok Sabha Elections 2019: Training giving training to both the team workers in the preparation of elections

लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव की तैयारी में दोनों दल अपने कार्यकर्ताओं को दे रहे ट्रेनिंग

लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव की तैयारी में दोनों दल अपने कार्यकर्ताओं को दे रहे ट्रेनिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 28, 2019/2:54 am IST

भिलाई। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में दोनों दल अपने अपने कार्यकर्ताओं को चार्ज करने में लगे हैं। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिए कार्यकर्ताओं को घर घर पहुंचने, बूथ लेवल पर कार्य करने और विपक्ष को घेरने की ट्रेनिंग दे रहे हैं इसी कड़ी में कांग्रेस ने बुधवार को भिलाई में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया।

ये भी पढ़ें:बागी बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा आज पकड़ सकते हैं ‘हाथ’ का साथ

जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिमा चन्द्राकर ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रतिमा चन्द्राकर ने कहा कि ‘दुर्ग लोकसभा से भाजपा ने पिछली बार महिला को टिकिट दिया था लेकिन सांसद बनकर भी सरोज पांडेय ने वादा पूरा नहीं किया। लेकिन कांग्रेस ने इस बार महिला उम्मीदार के रूप में मुझे उतारा है और कांग्रेस पार्टी वो पार्टी है जो कहती है वो करती है’।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार का शंखनाद आज, पीएम नरेंद्र मोदी 3 

इसके साथ ही प्रतिमा चन्द्राकर ने कहा की केंद्र सरकार ने सभी गरीब के खातों में 15 लाख की बात कही लेकिन पूरा नहीं किया, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हर गरीब के मिनिमम आय की बात कही है। अगर कांग्रेस सरकार केंद्र में बनती है, तो फिर हर गरीब को साल में 72 हजार रूपए दिए जाएंगे।