रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ जनपद पंचायत का AE, सीसी रोड पास करवाने सरपंच से मांगे थे 10 हजार | Lokayoukt team arrested Janpad Panchayat AE to take bribe 10 thousand

रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ जनपद पंचायत का AE, सीसी रोड पास करवाने सरपंच से मांगे थे 10 हजार

रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ जनपद पंचायत का AE, सीसी रोड पास करवाने सरपंच से मांगे थे 10 हजार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 6, 2019/7:35 am IST

ग्वालियर: प्रदेश भ्रष्ट और रिश्वतखोर अफसरों के खिलाफ लोकायुक्त की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को लोकायुक्त की टीम ने जनपद एई को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बताया गया कि एई ने सीसीरोड पास करवाने के एवज में सरपंच से ​10 हजार रुपए की मांग की थी।

Read More: धान बोए या दलहन, असमंजस में ‘धरती के भगवान’, पानी का है इंतजार

मिली जानकारी के अनुसार खुर्री गांव के सरपंच गांव में सीसी रोड बनाने के प्रस्ताव को लेकर जनपद पंचायत पहुंचे थे। प्रस्ताव पेश किए जाने पर जनपद में पदस्थ एई अनलि कुमार ने उनसे सीसी रोड पास करवाने के बदले 10 हजार रुपए की मांग की।

Read More: जाति पूछकर गिरफ्तारी के आदेश पर विधायक संजय यादव ने बोले- क्या अपराधियों को हाथ जोड़कर गिरफ्तार करोगे?

सरपंच ने इस बात की जानकारी लोकायुक्त को दी। मामले की जानकारी मिलने पर लोकायुक्त की टीम ने मौके पर पहुंचकर एई अनिल कुमार को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

Read More: भगवा धारण कर अयोध्या आ सकते हैं आतंकवादी, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुरक्षा ऐजेंसियों ने किया अलर्ट

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-Ms0tBYr9nk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>