फर्जी अधिकारी को लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार, चेक से मांगी थी रिश्वत | Lokayukta arrested fake officer Bribe was demanded from check

फर्जी अधिकारी को लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार, चेक से मांगी थी रिश्वत

फर्जी अधिकारी को लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार, चेक से मांगी थी रिश्वत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 5, 2019/10:54 am IST

रीवा। फर्जी लोकायुक्त अधिकारी बनकर सरपंच से 40000 रुपए की रिश्वत की मांग करने वाले व्यक्ति को रीवा लोकायुक्त की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है पकड़ा गया आरोपी आदिम जाति कल्याण छात्रावास का चपरासी बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- 15 दिन के भीतर श्रीनगर में दूसरी बार आतंकियों ने किया Grenade Attac…

लोकायुक्त अधिकारी बन लोगों को धमकाने और उनसे पैसे ऐंठने के मामले रीवा जिले में तेजी से सामने आ रहे हैं । ताजा मामला रीवा के मनगवां तहसील के पडुआ ग्राम पंचायत के सरपंच शेषमणि वर्मा के माध्यम से आया है । दरअसल पीड़ित सरपंच ने बताया उसको तरुण मिश्रा नाम के व्यक्ति का फोन आया जो कि खुद को लोकायुक्त का अधिकारी बता रहा था। तरुण मिश्रा ने सरपंच से निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार की लोकायुक्त में शिकायत होने की बात करते हुए कार्रवाई ना करवाने के एवज में 40000 रुपए की मांग की थी ।

ये भी पढ़ें- सु्प्रीम कोर्ट के फैसले से पहले अध्योध्या से आई बड़ी खबर, अगर किसी …

सरपंच के पास उस समय रुपए नहीं थे तो आरोपी ने चेक की मांग की, जिसके बाद पीड़ित सरपंच शेषमणि वर्मा ने रीवा लोकायुक्त से शिकायत की, उधर चेक बाउंस हो जाने के बाद आरोपी तरुण मिश्रा ने सरपंच को कलेक्ट्रेट कार्यालय बुलाया था। जहां लोकायुक्त की टीम ने पहुंचकर रंगे हाथों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी तरुण मिश्रा आदिम जाति कल्याण छात्रावास का चपरासी बताया जा रहा है जो कि शहर के नेहरू नगर इलाके में रहता है लोकायुक्त की टीम ने आरोपी तरुण मिश्रा को सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1K-ULrRMrN4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>