गाजे-बाजे के साथ ज्योतिरादित्य और दिग्विजयसिंह ने दाखिल किया नामांकन

Reported By: Rakesh Chaturvedi, Edited By: Renu Nandi

Published on 20 Apr 2019 04:26 PM, Updated On 20 Apr 2019 04:21 PM

गुना। मध्य प्रदेश में सबसे हाई प्रोफाइल सीट मानी जाने वाली गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया । इस दौरान सांसद सिंधिया के साथ उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया और पूर्व मंत्री के पी सिंह मौजूद थे ।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफिला गुना से चलकर शिवपुरी पहुंचा जिसमें सैकड़ों की संख्या में गाड़ियां और हजारों कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे सिंधिया ने रोड शो किया ।इस दौरान सांसद सिंधिया ने साध्वी प्रज्ञा सिंह द्वारा शहादत के अपमान वाले सवाल पर कहा कि साध्वी को शहीद के परिवार के साथ देश से भी माफी मांगना चाहिए।

वही मध्यप्रदेश की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली सीट भोपाल से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने शनिवार को नामांकन-पत्र जमा किया। इस नामांकन के पहले दिग्विजय सिंह सपत्निक अपने गुरु शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती से आशीर्वाद लेने पहुंचे।

उसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के बंगले से पैदल कलेक्टर कार्यालय तक गए उनके साथ पत्नी अमृता राव सिंह, बेटे जयवर्धन सिंह, छोटे भाई लक्ष्मणसिंह के साथ तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे। हालांकि दिग्विजयसिंह के साथ आए तमाम कार्यकर्ताओं को कलेक्टोरेट के बाहर रोक दिया गया। निर्वाचन कार्यालय में दिग्विजयसिंह के साथ कुल पांच लोगों को ही प्रवेश मिला। नामांकन के बाद दिग्विजयसिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने दावा किया कि दिग्विजयसिंह के जीत के समीकरण टिकट होते ही तय हो गए थे।

Web Title : LokSabha Elections2019 : Jyotiraditya Scindia and digvijay singh files nomination

जरूर देखिये