अक्सर 2 के ट्रेलर में देखिए ज़रीन ख़ान का बोल्ड लुक

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 06 Nov 2017 06:55 PM, Updated On 06 Nov 2017 06:55 PM

 ‘अगर तुम किसी से प्यार करते हो तो क्या तुम ऐसा करोगे, जो करने से शायद वो फिर कभी तुमसे प्यार न करे’ अक्सर 2 का आज जारी हुआ ट्रेलर इसी डॉयलॉग के साथ शुरू होता है। ट्रेलर के पहले सीन के साथ ही दर्शकों के सामने ये साफ हो जाता है कि निर्देशक अनंत नारायण महादेवन ने ज़रीन ख़ान की सेक्स अपील को भुनाने में किसी तरह की कोई कंजूसी नहीं की है। पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक ज़रीन ख़ान काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं। थ्रिलर बताई जा रही अक्सर 2 में मुख्य किरदारों में हैं जरीन ख़ान, गौतम रोड, अभिनव शुक्ला और मोहित मदान।

देखें अक्सर 2 का वीडियो -

17 नवंबर को रिलीज हो रही अक्सर 2 का ट्रेलर सस्पेंस, थ्रिलर और बोल्डनेस का भरपूर डोज़ दिख रहा है। इस तरह की फिल्मों का एक खास दर्शक वर्ग होता है और इसी वर्ग को ख्याल में रखते हुए ही शायद ये फिल्म भी बनाई गई है। अक्सर 2006 में बनी थ्रिलर थी, जिसका सीक्वल अक्सर 2 है। सिद्धि विनायक क्रिएशंस की अक्सर 2 के निर्माता हैं भौमिक गोंडालिया।

2018 में चित्रांगदा सिंह दिखेंगी अनेक अवतारों में

स्क्रीनप्ले संजीव पुरी की है, जबकि पटकथा खुद निर्देशक अनंत नारायण महादेवन ने लिखी है। अभिनेता इमरान हाशमी ने कैमियो किया है, जबकि वकील की भूमिका में पहली बार पर्दे पर आ रहे हैं क्रिकेटर एस श्रीशांत। 

वेब डेस्क, IBC24

 

 

Web Title : Look at the trailer of aksar 2, bold look of Zarine Khan

जरूर देखिये