फरार बिल्डर के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, 10 हजार का इनाम भी है घोषित | Lookout circular issued against absconding builder

फरार बिल्डर के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, 10 हजार का इनाम भी है घोषित

फरार बिल्डर के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, 10 हजार का इनाम भी है घोषित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : September 20, 2019/5:36 am IST

रायपुर। धोखाधड़ी मामले में फरार बिल्डर हरदीप खनुजा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है। जमीन बिक्री के नाम पर पार्टनर्स के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है। मामले में खनूजा पिछले डेढ़ सालों से फरार है। पुलिस ने खनूजा पर दस हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया है।

पढ़ें- दो गांव के बीच विवादित जमीन पर लगा दिया धान, भीड़ ने कई झोपड़ियां जलाई, खेतों को भी पहुंचाया नुकसान

दरअसल, हरदीप के साथ मिलकर सुनील छाबड़ा समेत अन्य पार्टनर ने तखतपुर में जमीन की खरीदी की थी। इस जमीन को बेचने के लिए हरदीप सिंह अधिकृत नहीं था। बावजूद इसके उसने अपने पार्टनर की जानकारी के बिना ही अधिराज बिल्डर्स के संचालक से जमीन का सौदा कर लिया और लाखों रुपये वसूली कर ली।

पढ़ें- मोदी-ट्रंप की मुलाकात से बढ़ी आस, सस्ते हो सकते हैं..

इसकी जानकारी सुनील छाबड़ा व अन्य पार्टनरों को बाद में हुई। तब उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत तखतपुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस उसके खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर जांच कर रही थी। पिछले डेढ़ साल से आरोपित बिल्डर हरदीप सिंह पुलिस की नजर में फरार है। पुलिस का दावा है कि सभी ठिकानों में उसकी तलाश की जा चुकी है। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चल सका है। इस बीच तत्कालीन एसपी आरिफ शेख ने उसे पकड़ने के लिए 10 हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी।

पढ़ें- हाउसिंग बोर्ड कॉलोनियों में अव्यवस्थाएं मिली तो अफस.

हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार लड़कियों का खुलासा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_mn1-fHh76k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>