लकड़ी गोदाम में भीषण आग ने पास के दो मकानों को भी चपेट में लिया, 50 लाख की लकड़ी सहित 1 करोड़ का नुकसान

Reported By: Kavi Chhokar, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 25 May 2019 08:28 AM, Updated On 25 May 2019 09:10 AM

सीहोर। शहर के मंडी क्षेत्र में लकड़ी के गोदाम में भीषण आग लग गई। इसकी चपेट में आसपास के एक दो मकान भी आ गए। आग इतनी भीषण थी कि भोपाल, बैरागढ़, से दमकल गाड़ियों को बुलाना पड़ा करीब 7 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया। आग लगने के कारण अब भी अज्ञात बने हुए हैं।

देखें वीडियो-

पढ़ें- सूरत हादसे में मरने वालों की संख्या में इजाफा, अब तक 21 छात्रों की मौत, कई घायलों का गंभीर स्थिति में इलाज जारी

सीहोर श्यामपुर रोड पर मंडी क्षेत्र में लकड़ी के पीटा क्षेत्र में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया आग इतनी भीषण थी कि पीठे के आसपास बने मकान में भी अंदर तक पहुंच गई और मकान को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटों को उठता देख इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना के काफी देर बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

पढ़ें- आखिर क्यों ऐसा बोले PM मोदी, सरकार का सूर्यास्त हो ...

देखते ही देखते 50 लाखों रुपए की लकड़ी ओर 1 करोड़ का मकान जलकर राख हो गया । आग को बुझाने सीहोर सहित भोपाल, बेरागढ़, कोठरी, आसपास के क्षेत्रों की करीब 3 दर्जन से अधिक दमकल को बुलाना पड़ा, आग की सूचना मिलते ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मौके पर पहुचीं। और पीड़ित परिवार से मिलकर संतावना दी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि आग पर काबू पाया गया है।

 

भिलाई इस्पात संयंत्र में आग-

Web Title : Loss of millions of rupees by fire

जरूर देखिये