Watch Video: मोबाइल टावर पर चढ़ा सरफिरा आशिक नीचे खड़े लोगों से कहा- मेरी प्रेमिका को बुलाओ नहीं तो कूदकर दे दूंगा जान | Lover climbed the mobile tower for Attempt Suicide

Watch Video: मोबाइल टावर पर चढ़ा सरफिरा आशिक नीचे खड़े लोगों से कहा- मेरी प्रेमिका को बुलाओ नहीं तो कूदकर दे दूंगा जान

Watch Video: मोबाइल टावर पर चढ़ा सरफिरा आशिक नीचे खड़े लोगों से कहा- मेरी प्रेमिका को बुलाओ नहीं तो कूदकर दे दूंगा जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : January 16, 2020/7:12 am IST

सारंगढ़: जिले के कोसीर मल्दा इलाके में एक प्रेमी युवक खुदकुशी करने के इरादे से मोबाइल टावरपर चढ़ गया है। युवक पर नजर पड़ते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है ​कि युवक अपनी प्रेमिका को बुलाने की मांग कर रहा है साथ ही उसने यह भी धमकी दी है कि मेरी प्रेमिका को बुलाओ वरना कूदकर जान दे दूंगा। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस भी युवक को नीचे उतरने के लिए समझाने में लगी हुई है।

Read More: देश के लाखों कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, फिटमेंट फैक्टर और सैलरी बढ़ोतरी का मिलेगा फायदा!

मिली जानकारी के अनुसार मामला सारंगगढ़ के कोसीर मल्दा गांव का है। यहां बुधवार को एक युवक खुदकुशी करने के इरादे से मोबाइल टावर पर चढ़ गया। लेकिन जब तक युवक वहां से कूदता इससे पहले लोगों की नजर उस पर पड़ गई। देखते ही देखते पूरा गांव वहां जमा हो गया और उससे नीचे उतरने की बात कहने लगे। लेकिन युवक नहीं माना और कहने लगा कि मेरी प्रेमिका को बुला दो नहीं तो कूदकर जान दे दूंगा। घंटों मनाने के बाद भी जब युवक नहीं माना तो लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। फिलहाल पुलिस युवक को समझाने का प्रयास कर रही है।

Read More: CDS रावत ने बताया आतंकवाद को खत्म करने का तरीका, कहा- अमेरिका जैसा रवैया अपनाना होगा