होटल में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पहले से शादीशुदा और रिश्तेदार थे दोनों | Dongargarh Suicide case : Lover couple committed suicide by hanging in hotel, both were already married and relatives

होटल में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पहले से शादीशुदा और रिश्तेदार थे दोनों

होटल में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पहले से शादीशुदा और रिश्तेदार थे दोनों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 2, 2021/3:20 am IST

Dongargarh Suicide case

डोंगरगढ़, छत्तीसगढ़। डोंगरगढ़ के एक होटल में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला और पुरुष शादी-शुदा थे। दोनों आपस में रिश्तेदार थे।

पढ़ें- काटजू अस्पताल का लोकार्पण करेंगे सीएम शिवराज, 5 मंजिला भवन में 50 बेड ICU के साथ कोविड डेडिकेटेड …

गंडई की रहने वाली महिला अपने पति के साथ भिलाई में रहती थी। वहीं उनके रिश्तेदार मुकेश से महिला की मुलाकात के बाद दोनों में प्रेम हो गया। घर वालों को उनके प्रेम संबंध की जानकारी होने पर उन्हें समझाया भी गया।

पढ़ें- 460 प्राइवेट स्कूलों की फीस में 15% कटौती के आदेश, प्रबंधन अगर फीस ले चुके हैं तो लौटाना होगा.. यहां के लिए हाईकोर्ट का आदेश

भिलाई के महिला थाने में सुलह भी करवाई गई थी। उसके बाद मृतक महिला लक्ष्मी अपने पति के पास वापस गंडई भी आ गई थी। लेकिन मंगलवार से ही लक्ष्मी और मुकेश के लापता होने का पता चला।

पढ़ें- सिविल जजों का तबादला, रजिस्ट्रार जनरल दीपक कुमार ति..

दरअसल दोनों डोंगरगढ़ के एक होटल में रुके तथा वहीं फांसी लगा ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनके परिजनों को सूचना दी गई। बहरहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 
Flowers