लेफ्टिनेंट जनरल अनिल भट्ट पहुंचे देहरादून, पुलवामा शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट और मेजर ढौंडियाल के परिवार से की मुलाकात

 Edited By: Renu Nandi

Published on 09 May 2019 02:47 PM, Updated On 09 May 2019 03:02 PM

उत्तराखंड। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बिहाफ में लेफ्टिनेंट जनरल अनिल भट्ट ने आज उत्तराखंड पहुंच कर शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट और मेजर वीएस ढौंडियाल के माता-पिता से देहरादून में मुलाकात की

ये भी पढ़ें -सोशल मीडिया में युवक ने लिखा सीएम बघेल को समस्या, कुछ ही घंटो में मिली 

बता दें कि लेफ्टिनेंट जनरल अनिल भट्ट अपने देहरादून दौरे में थे इस दौरान उन्हें सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा की वे शहीद परिवार से मुलाकात कर लौटे। ज्ञात हो कि मेजर बिष्ट ने जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में आईईडी डिफ्यूज के दौरान अपनी जान गवा दी थी।

चित्रेश जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पोस्टेड थे।16 फरवरी की सुबह नौशेरा के बॉर्डर पर कई माइंस मिले थे जिसे आतंकियों ने बिछाए थे। चित्रेश अपनी बम डिस्पोजल टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक माइन डिफ्यूज कर दिया था। लेकिन जैसे ही दूसरी को कर रहे थे कि माइन एक्टिवेट हो गई। और विस्फोट के दौरान वो भी दुनियां को अलविदा कह गए।

ये भी पढ़ें--निर्वाचन आयोग ने मतगणना को लेकर बुलाई अहम बैठक, 23 जिलों के कलेक्टर हुए 
वहीं मेजर वीएस ढौंडियाल पुलवामा में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। जम्मू-कश्मीर में 55 राष्ट्रीय राईफल में तैनात मेजर ढौंडियाल की एक साल पहले ही शादी हुई थी।ये दोनों उत्तराखंड की शान माने जाते थे। बता दें कि जिस वक्त जम्मू कश्मीर में पुलवामा अटैक हुआ उस दौरान चार दिन में उत्तराखंड के चार जवान शहीद हुए थे।

Web Title : Lt General Anil Bhatt visited Dehradun to meet parents of Major Chitresah Bisht&Major VS Dhoundiyl

जरूर देखिये