पति को पीट रहे थे गुंडे तो पत्नी ने चलाई पिस्तौल, देखें वीडियो | Lucknow woman opens fire on goons to save husband under attack

पति को पीट रहे थे गुंडे तो पत्नी ने चलाई पिस्तौल, देखें वीडियो

पति को पीट रहे थे गुंडे तो पत्नी ने चलाई पिस्तौल, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 5, 2018/2:52 pm IST

आज सुबह से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक औरत अपने पति को बचाने के लिए बदमाशों पर दनादन फायर कर रही है दरअसल ये खबर है लख़नऊ की जहां इन दिनों बदमाशों का कहर जारी है।ऐसा ही कुछ उस एरिया में रहने आदिल के साथ हुआ तो उसकी पत्नी ने आव देखा न ताव और दागने लगी गोलियां आपको बता दें कि  मैंगों बेल्ट काकोरी के आम्रपाली विहार में यह परिवार रहता है।  पत्नी ने जब  पति को पिटता देखा तो उसने अपने पति की लाइसेंसी रिवाल्वर घर से निकाल लाई और बदमाशों पर लगातार फायरिंग करने लगी। इसके बाद बैकफुट पर आए बदमाश उसके पति को छोड़कर भाग गए।

 

फायर करने वाली महिला पेशे से  वकील है। घटना के दिन लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में रहने वाले आबिद अली को कुछ गुंडे घर के बाहर बुलाकर ले गए। आदिब को किसी ने घर के गेट पर बुलाया। इसके बाद कहीं से 4-5 लोग आए और आदिब की पिटाई करने लगे। यह लोग आदिब पर लात-घूंसे बरसाने लगे। इसके बाद कहीं से एक व्यक्ति लाठी लेकर आया और उन्हें पीटने लगा। करीब आधा दर्जन लोग जब आबिद को पीट रहे थे, तभी पत्नी की नजर पड़ी।

 ये भी पढ़े – छत्तीसगढ़ के  चार हजार यात्री जाएंगे तीर्थ के लिए

पति को मार खाता देख उनकी पत्नी आयशा आबिद तेजी से घर के अन्दर गई। रिवाल्वर लेकर बाहर आई और हवाई फायरिंग शुरु कर दी। गोली चलते देख बदमाश भाग निकले। पूरा माजरा सीसीटीवी में कैद हो गया है। हमला करने का मकसद किराये के मकान को खाली करवाना बताया जा रहा है। बदमाश वहां से भाग तो गए लेकिन उन्होंने आदिब को मार डालने की धमकी दी। महिला के पति को गर्दन, पीठ और बांह पर चोटें आई हैं।

 ये भी पढ़े – परेशान मुख्यमंत्री ने अपने ‘स्टार प्रचारक’ को काम पर लगाया- जोगी

पुलिस का कहना है कि मकान मालिक और किराएदार के बीच विवाद हुआ था। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक किराएदारी का विवाद है। फिलहाल दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।  

 web team IBC24