कुख्यात बदमाश का आलीशान बंगला ध्वस्त, सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर तान दी थी बिल्डिंग | Luxury bungalow of notorious crooks demolished Building was illegally occupied by government land

कुख्यात बदमाश का आलीशान बंगला ध्वस्त, सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर तान दी थी बिल्डिंग

कुख्यात बदमाश का आलीशान बंगला ध्वस्त, सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर तान दी थी बिल्डिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 13, 2021/8:56 am IST

जबलपुर । शहर में एंटी माफिया अभियान लगातार जारी है। बुधवार को सुबह होते ही जिला प्रशासन नगर निगम और पुलिस के अमले ने हनुमानताल थाना अंतर्गत मोहनिया में कुख्यात बदमाश बाबू सलाम के द्वारा दो हजार फीट शासकीय भूमि पर बनाए गए आलीशान बंगले को ध्वस्त कर दिया। कुख्यात बदमाश बाबू सलाम पर लगभग चालीस से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह सट्टे और जुए का अवैध कारोबार करता है ।

ये भी पढ़ें- भाई की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

कुख्यात बदमाश इसी घर से जुए का अड्डा संचालित करता है। इस मकान के निर्माण के लिए किसी भी शासकीय विभाग से अनुमति नहीं ली गई थी और यह मकान पूरी तरह से अवैध था। आज सुबह नगर निगम और जिला प्रशासन का अमला बाबू सलाम के घर पहुंचा और पुलिस की मदद से पहले घर को खाली कराया गया और इसके बाद जेसीबी मशीन की मदद से इस पूरे मकान को ध्वस्त कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र: सामाजिक न्याय मंत्री पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता ब…

इस दौरान कुछ लोगों ने कार्रवाई का विरोध करने का प्रयास किया लेकिन अधिकारियों ने उन्हें नियमों का हवाला देकर शांत कर दिया। दो घंटे के अंदर ही लगभग 75 लाख रुपए कीमत की शासकीय भूमि को अवैध अतिक्रमण से मुक्त करा लिया गया है। बदमाश के अवैध कारोबार के अड्डे को प्रशासन ने नेस्तनाबूत कर दिया गया। अधारताल एसडीएम ऋषभ जैन ने बताया कि क्षेत्र में कुछ और ऐसे अतिक्रमण चिन्हित कर लिए गए हैं जो कि शासकीय भूमि पर किए गए हैं जिन्हें जल्द ही हटाया जाएगा।