शेर के बाड़े में कूदा सिरफिरा युवक, दिल दहलाने वाला वीडियो.. देखिए | Madcap young man jumps in lion's enclosure, watch the shocking video ..

शेर के बाड़े में कूदा सिरफिरा युवक, दिल दहलाने वाला वीडियो.. देखिए

शेर के बाड़े में कूदा सिरफिरा युवक, दिल दहलाने वाला वीडियो.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : October 17, 2019/9:46 am IST

दिल्ली। नई दिल्ली के चिड़िया घर में एक बार फिर एक सिरफिरे युवक ने शेर के बाड़े में कूदकर गया। रेहान नाम का युवक शेर के पास ही बैठा रहा है। शेर रेहान के पास आया और फिर उसपर झपट्टा मारने की कोशिश की लेकिन रेहान उठ खड़ा हो गया। इस दौरान शेर पीछे हट गया। इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया।

देखें वीडियो-

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#WATCH</a> Delhi: A man entered into enclosure of a lion at Delhi Zoo after climbing its metal grille. He was later brought out safely. DCP(Southeast)says &quot;He&#39;s Rehan Khan, a 28-yr-old man from Bihar. He seems to be mentally unstable.He was immediately brought out without any injury&quot; <a href=”https://t.co/t5n6bfPx7p”>pic.twitter.com/t5n6bfPx7p</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1184758748805509121?ref_src=twsrc%5Etfw”>October 17, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पढ़ें- कोर्ट में नक्शा फाड़ने को लेकर राजीव धवन का बड़ा बयान, कहा- CJI की …

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को यहां पर घूमने आए रेहान खान ने चिड़िया घर में शेर के बाड़े में कूदने की कोशिश की। इस दौरान वहां पर लोगों ने मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना और शेर के बाड़े में कूद गया। इसके बाद बड़े आराम से शेर के पास जाकर बैठ गया। इस बीच लोगों के शोर मचाने पर आनन फानन में सुरक्षा कर्मी बाड़े में कूदे और रेहान खान की जान बचाई। उसे बचाने के लिए बाड़े में चिड़िया घर के दो अधिकारी भी बाड़े में कूद थे। रेहान शख्स मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है।

पढ़ें- करवा चौथ का शुभ मुहूर्त और संपूर्ण पूजन विधि, ऐसे बनाए व्रत को सफल

युवक को बचाने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है, अब उससे पूछताछ की जा रही है। जिस बाड़े में युवक कूदा उसका नाम सुंदरम और हां पर यह शेर रहता है। बता दें इससे पहले भी साल 2014 में एक सिरफिरा युवक सफेद बाघ के बाड़े में कूद गया था। बाघ के हमले से युवक की मौत हो गई थी।

पढ़ें- अयोध्या मसले पर सुनवाई पूरी होने के बाद चप्पे-चप्पे पर जवानों की तैनाती

टीआई की अम्मा ने महिला और बच्चे को डंडे से पीटा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kHxDXTTPS9U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>