माधुरी ने घूमर नृत्य की तारीफ में बांधे पुल

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 28 Oct 2017 04:05 PM, Updated On 28 Oct 2017 04:05 PM

हमने हाल ही में दो खूबसूरत और अर्थपूर्ण महिलाएं माधुरी दीक्षित और दीपिका पादुकोण को मुंबई में हाल ही में हुए मराठी पुरस्कार में एक साथ तस्वीर खिंचवाते हुए देखा।
जैसे ही उन्होंने मुलाकात की, माधुरी दीक्षित ने तुरंत दीपिका पादुकोण से कहा कि वह पद्मावती के घूमर गाने में बेहद खूबसूरत लग रही है।
पद्मावती के निर्माताओं ने हाल ही में दीपिका के गीत घूमर को रिलीज़ किया, जिसने सोशल मीडिया, आलोचकों और यहां तक ​​कि मशहूर हस्तियों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की है।
जिस तरह से दीपिका इस गाने में नज़र आ रही है, जिस तरह से उन्होंने लोक नृत्य पेश किया है और जिस अनुग्रह के साथ दीपिका ने अपना डांस दिखाया उसे बड़े पैमाने पर सरहाया जा रहा है।
लेकिन दीपिका को मिल रही तारीफ तब ओर खास बन गयी जब स्वयं माधुरी दीक्षित ने दीपिका की तारिफ की जो खुद 'मार डाला' और 'डोला रे डोला' में अपने अद्धभुत अंदाज़ और अपनी मतवाली आंखों के लिए जानी जाती है।
पुरस्कार समारोह में उपस्थित एक स्रोत ने यह भी बताता है कि दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने निर्देशक संजय लीला भंसाली पर भी चर्चा की।

वर्तमान में रामलीला और बाजीराव मस्तानी के बाद पद्मावती में दीपिका के साथ एक के बाद एक आई यह उनकी तीसरी फिल्म है।
दीपिका के घूमर गीत ने बहुत ही कम समय में 10 मिलियन दृश्य अपने खाते में जोड़ लिए है और दीपिका के गीत को पहले गीत के रूप में रिलीज करने का निर्माता के निर्णय को काफी सरहाया जा रहा है।

Web Title : Madhuri praises Ghoomar Dancing in a dance bridge

जरूर देखिये