मध्यप्रदेश विधानसभा 2021 : दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देने के बाद विधानसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित | Madhya Pradesh Assembly 2021: Legislative assembly adjourned till tomorrow after paying tribute to late leaders

मध्यप्रदेश विधानसभा 2021 : दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देने के बाद विधानसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

मध्यप्रदेश विधानसभा 2021 : दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देने के बाद विधानसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 23, 2021/7:10 am IST

भोपाल।  मध्यप्रदेश विधानसभा बजट सत्र के दूसरे दिन दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि दी गई है। सदन में कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा, बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग, पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जसवंत सिंह को श्रद्धांजलि दी गई।

Read More News: भूपेश 2020-2021 के तृतीय अनुपूरक अनुमान रखेंगे, धान खरीदी-कर्ज लेने के मुद्दे पर हंगामे

सदन में सीधी बस हादसे में मारे गए लोगों को भी श्रद्धांजलि दी गई। उत्तराखंड त्रासदी में मारे गए लोगों को भी  श्रद्धांजलि दी गई है।

Read More News: CM भूपेश बघेल मध्यप्रदेश के ग्राम दिघौरी स्थित श्री गुरूरत्नेश्वर धाम जाएंगे, स्थानीय कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

किसान आंदोलन में मारे गए किसानों को श्रद्धांजलि नहीं देने पर पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने आपत्ति जताई, वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीधी बस हादसे के मृतकों को श्रद्धांजलि देने के साथ CM से पीड़ित परिवारों को रोजगार देने की  मांग की है। किसान आंदोलन के दौरान मारे गए किसानों को भी पीसीसी चीफ  कमलनाथ ने  श्रद्धांजलि दी है। श्रद्धांजलि के बाद विधानसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित की गई है।

 
Flowers