ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे मध्यप्रदेश में कांग्रेस का सीएम चेहरा ?

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 27 Sep 2017 05:35 PM, Updated On 27 Sep 2017 05:35 PM

 

आगामी विधानसभा चुनाव ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में लड़ा जाए। यह बात सांसद कमलनाथ ने महेंद्र सिंह कालूखेड़ा की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने से पहले गुना में कहीं। कमलनाथ ने ये साफ किया है कि सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस के चुनाव लड़ने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। लम्बे समय से कांग्रेस में चेहरा आगे करके चुनाव लड़ने की बात सिंधिया कर चुके हैं, लेकिन कमलनाथ इसके पक्ष में दिखाई नहीं दिए थे।

कांग्रेस पार्टी को एक ही चेहरा आगे लेकर चुनाव लड़ना चाहिए

सिंधिया को कमान सौंपने को लेकर पहली बार कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। पहली बार उन्होंने सीएम के तौर पर सिंधिया को प्रोजेक्ट करने की बात कही है। गुना पहुंचे कमलनाथ ने कहा सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें कोई दिक्कत नही है, सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के पॉलिटिकल आइटम बॉय

सिंधिया को सीएम के तौर पर प्रोजेक्ट करने के लिए वे पार्टी हाई कमान से सिफारिश करेंगे। कांग्रेसी दिग्गजो के कांग्रेस छोड़ने को लेकर बोले कि जो जा रहे है वो अपने लिए नई जमीन ढूंढ रहे है। कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस में अब कोई गुटबाजी जैसी बात नहीं है। यदि सिंधिया के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ा जाता तो सभी नेताओं का साथ मिलेगा। उन्होंने कहा कि दिग्वजय सिंह काफी वरिष्ठ नेता हैं, उनका अनुभव भी चुनाव में काम आएंगे, उन्होने माना कि सिंधिया आकर्षक चेहरा हैं। युवाओं की पसंद हैं। इसलिए सिंधिया के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लडने पर किसी को आपत्ति नहीं होना चाहिए।

सिंधिया का चेहरा आगे कर चुनाव लड़ने पर विरोधी गुट भी सहमत

 

 

Web Title : Madhya Pradesh assembly elections will be fought under Jyotiraditya Scindia

जरूर देखिये