एक और गैंगरेप का गवाह बना मध्यप्रदेश, दलित युवती से 5 दरिंदों ने महीनेभर की दरिंदगी | Madhya Pradesh witnessed another gangrape,

एक और गैंगरेप का गवाह बना मध्यप्रदेश, दलित युवती से 5 दरिंदों ने महीनेभर की दरिंदगी

एक और गैंगरेप का गवाह बना मध्यप्रदेश, दलित युवती से 5 दरिंदों ने महीनेभर की दरिंदगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 30, 2018/7:48 am IST

मुरैना के स्टेशन रोड के तुस्सीपुरा इलाके में रहने वाली दलित युवती का अपहरण कर एक महीने तक बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है सभी आरोपी अभी फरार बताये गए है। पीड़ित युवती ने उसके पड़ोस में ही रहने वाली आँगनवाड़ी कार्यकर्ता पर युवती को एक लाख रूपये में बेचने का आरोप भी लगाया है हालंकि पुलिस ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को अभी आरोपी नहीं बनाया है, पीड़ित का आरोप है कि पुलिस उस महिला को बचाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – गुम हुई प्रभारी मंत्री, ढूंढकर लाने वाले को मिलेगा 1100 रूपए का नगद इनाम !

दरअसल फरवरी महीने में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पीड़त युवती को ग्वालियर मेला दिखाने के बहाने घर से ले गई थी लौटते समय टेकरी पर उन्हें यह आरोपी मिले जिसके बाद महिला ने युवती को आरोपियों के सुपुर्द कर जल्द आने की बात कह कर वहां से चली आई। जिसके बाद आरोपी उसे एक महीने तक अलग अलग ठिकानो पर ले जाते रहे और उसके साथ रेप करते रहे। 28 मार्च को पुलिस ने लड़की को बरामद किया और पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके पहले पुलिस ने युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। पीड़ित युवती का आरोप है कि पुलिस महिला को बचाने का प्रयास कर रही है, महिला के खिलाफ बयान न देने के लिए पुलिस द्वारा उसे धमकाया जाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – मध्यप्रेदश में पुलिस कमिश्नरी लागू करने की कवायत तेज, सीएम ने ली अहम बैठक 

प्रदेश में लगातार बढ़ते महिला अपराधों को देखकर लगता है कि प्रदेश सरकार और मशीनरी दोनों ही इस मोर्चो पर पूरी तरह विफल नजर आ रहे है। प्रदेश के मुख्या कई बार कह चुके है कि महिला अपराधों पर रोक लगाने के लिए प्रदेश सरकार लगातार सख्ती बरत रही है लेकिन आंकडे़ और रोज सामने आती इन दुःखद घटनाओं ने पुलिस प्रशासन और राजनीतिक इच्छा शक्ती की बोझल तस्वीर लोगों के सामने पेश की है।  

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers