अब ज़िंदगी भर जेल में रहेगा मध्य प्रदेश का कुख्यात सीरियल किलर | Madhya Pradesh's infamous serial killer will now be in jail for life

अब ज़िंदगी भर जेल में रहेगा मध्य प्रदेश का कुख्यात सीरियल किलर

अब ज़िंदगी भर जेल में रहेगा मध्य प्रदेश का कुख्यात सीरियल किलर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 28, 2017/12:51 pm IST

मध्य प्रदेश में 36 लोगों की हत्या करने वाले सीरियल किलर सरमन शिवहरे को ग्वालियर की जिला अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही अलग-अलग धाराओं में जुर्माना भी लगाया है। दरअसल ग्वालियर में हाईकोर्ट जज के सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर पिस्टल लूटने के मामले में जिला अदालत के विशेष न्यायधीश रविंद्र सिंह ने डकैती अधिनियम के तहत यह सजा सुनाई है। सरमन को कोर्ट ने डकैती अधिनियम में सात साल व आर्म्स एक्ट में 1 साल की सजा सुनाई है। साथ ही 300 रूपये का अर्थदंड भी लगाया है। 

बिकनी किलर’ चार्ल्स शोभराज को दिल की बीमारी

बताया जाता है कि सरमन शिवहरे ने सतना इंदौर जबलपुर ग्वालियर और पन्ना में 36 हत्या की थी। जिसके बाद से मध्य प्रदेश में सीरियल किलर के नाम से जाना जाता था। इससे पहले भी सरमन शिवहरे को सतना और सागर कोर्ट से दो उम्रकैद की सजा हो चुकी है। आपको बता दें कि ग्वालियर में 6 जुलाई 2011 को हाईकोर्ट जज की सुरक्षा की ड्यूटी से लौट रहे हेड कांस्टेबल शिवकांत तिवारी को गोली मार दी थी और उनकी 9 एमएमए की पिस्टल लूट कर फरार हो गया था। इसी मामले की सुनवाई में जिला कोर्ट ने सरमन को अजीवन कारावास के साथ 3 साल की सजा सुनाई है।

 

साइको किलर ने कहा मुझे मेरी गर्लफ्रंड के बर्थडे को फांसी पर लटकाया जाए

 

 
Flowers