विवेक ओबेरॉय की मीम से मचा बवाल, महिला आयोग ने की कार्रवाई की बात

 Edited By: Renu Nandi

Published on 20 May 2019 05:40 PM, Updated On 20 May 2019 05:40 PM

मुंबई। बहुत दिनों से ठन्डे बस्ते की तरह रहने वाले विवेक ओबेरॉय फिर से एकबार चर्चा में आ गए है। स्थिति ये है कि महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने उनकी अपने आपत्तिजनक ट्वीट (एग्जिट पोल पर) को लेकर अभिनेता विवेक ओबेरॉय के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।


 

बता दें कि चुनावी मौसम में विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट डाली है। जिसमें उन्होंने Meme के ज़रिए ऐश्वर्या विवेक और सलमान की लव स्टोरी को दिखाने का प्रयास किया है। जिसमे बताया गया है कि चाहे जितने ओपिनियन और एग्ज़िट पोल कर लो, मगर हक़ीक़त कुछ और ही होती है। मिसाल के तौर पर सलमान ख़ान, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की लव स्टोरी को लिया गया है। मीम के मुताबिक़, सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी ओपिनियन पोल की तरह थी, जबकि विवेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी एग्ज़िट पोल के समान थी। मगर, हक़ीक़त में ऐश्वर्या ना सलमान को मिलीं और ना विवेक को, उनकी शादी हुई अभिषेक बच्चन के साथ। मीम की तीसरी फोटो में ऐश्वर्या राय और अभिषेक के साथ आराध्या भी हैं, जिसको लेकर आपत्ति ज़ाहिर की जा रही है।

 

ज्ञात हो कि विवेक ने इस मीम को अपने अकाउंट से पोस्ट किया है जिसे लेकर वे बहुत अधिक ट्रोल भी हो रहे हैं। इस मीम को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा है- हाहाहाहा... क्रिएटिव। यहां राजनीतिक नहीं हो रही, बस ज़िंदगी की बात की जा रही है।


Web Title : Maharashtra State Commission for Woman mulling to take action against actor Vivek Oberoi

जरूर देखिये