महासमुंद के किसानों का भड़का गुस्सा, कहा- डेढ करोड़ रूपए बकाया, बाइक रैली निकालकर पहुंचेंगे रायपुर | mahasamund farmers protest against govt, demand of payment

महासमुंद के किसानों का भड़का गुस्सा, कहा- डेढ करोड़ रूपए बकाया, बाइक रैली निकालकर पहुंचेंगे रायपुर

महासमुंद के किसानों का भड़का गुस्सा, कहा- डेढ करोड़ रूपए बकाया, बाइक रैली निकालकर पहुंचेंगे रायपुर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : November 5, 2019/8:00 am IST

महासमुंद। प्रदेश में किसानों का मुद्दा गरमाया हुआ है। राजिम के बाद अब महासमुंद के किसान सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रहे हैं। डेढ करोड़ बकाया रकम के भुगतान की मांग को लेकर महासमुंद के किसान बाइक रैली निकालकर रायपुर पहुंच रहे हैं। यहां राजिम के किसानों के साथ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

Read More news:चल रहा था हार पर मंथन लेकिन आपस में भिड़ गए भाजपा के नेता, गंदी गाल…

राजिम में किसानों ने राइस मिलर के द्वारा किसानों का लाखों रूपए भुगतान नहीं किए जाने व समर्थन मूल्य पर 15 नवबंर से धान खरीदी करने की मांग को लेकर 4 नवबंर को पदयात्रा निकालकर रायपुर निकले हैं।सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों का समर्थन देने आज महासमुंद जिले के तीन दर्जन किसानों ने बाइक रैली निकालकर रायपुर की ओर कूच किया।

Read More news:कांग्रेस के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- जिसे बैठक में आना है आए, मैं …

किसानों की बाइक रैली कृषि उपज मण्डी से निकलकर नगर के प्रमुख चौक-चौराहे से होते हुवे रायपुर के लिए निकली। किसानों का कहना है कि महासमुंद जिले के 39 किसानों का डेढ करोड़ रूपए आज तक बकाया है। जिसे राइस मिल के द्वारा नहीं दिया जा रहा है। इसी को लेकर राजिम के किसानों को समर्थन देने आज रायपुर जा रहे हैं।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/vm9I4tULitI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>