उफनती नदी पार करने के दौरान बह गई महतारी एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे ड्राइवर सहित दो युवक | Mahatari Express Washed away while cross flooded bridge

उफनती नदी पार करने के दौरान बह गई महतारी एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे ड्राइवर सहित दो युवक

उफनती नदी पार करने के दौरान बह गई महतारी एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे ड्राइवर सहित दो युवक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 5, 2019/4:54 pm IST

सुकमा: जिले में बीते दिनों लगातार हुई भारी बारिश के बाद इलाके के नदी नाले उफान पर है। इलाके में बाढ़ जैसी स्थिति बनने के बाद स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था चरमरा गई है। वहीं, दूसरी ओर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि उफनती नदी को पार करते हुए सोमवार को महतारी एक्सप्रेस बह गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। इस घटना की पुष्टि एसडीएम ने की है।

Read More: कैबिनेट मीटिंग में एक दर्जन प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर, 6 अगस्त को मंत्रालय में होगी बैठक

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को महतारी एक्सप्रेस इलाके चिलवाया गांव से जच्चा बच्चा को छोड़कर वापस लौट रही थी। इसी दौरान चिलवाया गांव से 5 किलोमी​टर दूर एक पुल को पार करते हुए बह गई। बताया जा रहा है कि नदी उफान पर थी और यह हादसा उफनती नदी को पार करने के दौरान हुआ है।

Read More: प्रदेश में EOW की बड़ी कार्रवाई, भ्रष्ट अधिकारी की 400 करोड़ की संपत्ति कुर्क

चालक सहित दो लोग थे वाहन में सवार
हादसे के वक्त महतारी एक्सप्रेस में वाहन चालक सहित दो लोग सवार थे। हादसे से दोनों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। दोनों को सुरक्षित की पुष्टि एसडीएम ने की है।

Read More: पार्टी ने जिला कांग्रेस सचिव को 6 साल के लिए किया निष्काषित, इस विधायक की छवि धूमिल करने का है आरोप

जच्चा-बच्चा को छोड़कर लौट रही थी म​हतारी एक्सप्रेस
बताया जा रहा है कि महतारी एक्सप्रेस गर्भवती महिला की डिलीवरी के बाद उसके गांव छोड़ने गई थी। जच्चा बच्चा को छोड़कर लौटते वक्त यह हादसा हुआ है।

Read More: लाखों रुपए गबन के आरोप में सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार, 4 राइस मिलों में किया था 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hBKCOD9g-Kc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers