संन्यास को लेकर माही ने तोड़ी चुप्पी, मंलिगा ने किया सपोर्ट...पढ़िये पूरी खबर

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 06 Jul 2019 11:39 AM, Updated On 06 Jul 2019 11:39 AM

लीड्स। वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेन्द्र धोनी को लेकर खबर आई थी कि इस टूर्नामेंट के बाद वे क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। संन्यास की अटकलों पर माही ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा है कि वे खुद नहीं जानते कि वे कब संन्यास ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग चाहते कि मैं श्रीलंका मैच से पहले संन्यास ले लूं।

ये भी पढ़ें -ट्रक से 300 बोरी अवैध खाद जब्त, किसानी का मौसम आया तो शुरू हो गई खाद-बीज की कालाबाजारी

वहीं श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने कहा कि भारत के महेंद्रसिंह धोनी जैसा कोई दूसरा खिलाड़ी नहीं है। उन्होंने कहा कि धोनी को अभी एक-दो साल तक इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलते रहकर अपने अनुभव का लाभ युवा खिलाड़ियों को देना चाहिए।

धोनी की गिनती दुनिया के बेस्ट फिनिशरों में की जाती है लेकिन वर्ल्ड कप में पिछले कुछ मैचों से वे अपनी ख्याति के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। इसे लेकर उनकी इन दिनों जमकर आलोचना हो रही है। धोनी के वर्ल्ड कप के बाद संन्यास की अटकलें भी लगाई जा रही है। भारत के खिलाफ शनिवार को होने मैच से पहले मलिंगा ने धोनी का सपोर्ट किया।

ये भी पढ़ें -10 नगर पालिका अधिकारियों तबादला का आदेश जारी, जानिए किसे कहां मिला नया पदभार

मलिंगा ने कहा, उनसे यह सीखना चाहिए कि परिस्थितियों का सामना कैसे करना है। भारत के पास धोनी जैसा अनुभवी कप्तान है, इसी वजह से भारतीय टीम बहुत सफल है। टीम इंडिया वर्ल्ड कप में किसी भी टीम को हरा सकती है।’

विराट की कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर मलिंगा ने कहा, विराट को ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ता है क्योंकि भारत के पास कई अच्छे खिलाड़ी हैं। इन खिलाड़ियों ने आईपीएल में अपनी काबिलियत दिखाई थी, वे टीम में अपनी भूमिका के बारे में जानते हैं और उसी हिसाब से प्रदर्शन करते हैं।

ये भी पढ़ें -जीतकर भी हार गई पाकिस्तान की टीम, बांग्लादेश को 94 रनों से हराया

बता दें कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ जब प्रति ओवर 12 रन चाहिए थे उस समय धोनी और केदार जाधव ने प्रति गेंद एक रन की दर से रन बनाए थे। इसे लेकर उनकी बहुत आलोचना हुई थी। धोनी ने इसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ 33 गेंदों में 35 रन बनाए।

 

 

Web Title : Mahi broke his silence over the retirement, malinga did the support ... Read the full news

जरूर देखिये