केशकाल गैंगरेप और सुसाइड केस में बड़ी कार्रवाई, तत्कालीन थाना प्रभारी सस्पेंड | Major action in Keshakal gangrape and suicide case

केशकाल गैंगरेप और सुसाइड केस में बड़ी कार्रवाई, तत्कालीन थाना प्रभारी सस्पेंड

केशकाल गैंगरेप और सुसाइड केस में बड़ी कार्रवाई, तत्कालीन थाना प्रभारी सस्पेंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 8, 2020/1:33 pm IST

केशकाल, छत्तीसगढ़। केशकाल गैंगरेप और सुसाइड केस मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। तत्कालीन थाना प्रभारी रमेश शोरी को सस्पेंड किया गया है। ये कार्रवाई मामले की जानकारी सीनियर अधिकारियों को नहीं देने पर की गई है। कोंडागांव एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने ये कार्रवाई की है। 

पढ़ें- शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, उधर केशका…

बता दें IBC24 इस खबर को प्रमुखता से दिखाया। इसके बाद प्रशासन अलर्ट हुआ है और अब कार्रवाई की गई है। गैंगरेप के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया गया। वहीं मामले में दो आरोपी अब भी फरार हैं।  

पढ़ें- राज्यपाल से मिलीं रेणू और ऋचा जोगी, सरकार की मंशा पर जताया शक, बोली.

गौरतलब है कि कोंडागांव जिले के केशकाल में सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता के सुसाइड मामले को राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी संज्ञान में लिया है। आयोग के सदस्य यशवंत जैन ने एसपी को पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर जानकारी देने को कहा।

पढ़ें- सीएम बघेल की लोगों से अपील, स्वास्थ्य विभाग के सर्वे में करें सहायता, बीमारियों की दें सही जानकारी

दो महीने पूर्व शादी समारोह में गई नाबालिग को 7 युवक उठा ले गए थे, जंगल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद नाबालिग ने आत्महत्या कर ली थी।गौरतलब है कि युवती से गैंगरेप और सुसाइड केस की खबर को IBC24 ने प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने मामले में आगे की कार्रवाई की।