राजधानी रायपुर में 4 दिन के भीतर कई बड़ी वारदातें, कहीं चाकूबाजी तो, कहीं घर के बाहर खड़ी कारों को किया आग के हवाले | Major Criminal incidents in Raipur from last 4 days

राजधानी रायपुर में 4 दिन के भीतर कई बड़ी वारदातें, कहीं चाकूबाजी तो, कहीं घर के बाहर खड़ी कारों को किया आग के हवाले

राजधानी रायपुर में 4 दिन के भीतर कई बड़ी वारदातें, कहीं चाकूबाजी तो, कहीं घर के बाहर खड़ी कारों को किया आग के हवाले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 3, 2020/2:45 am IST

रायपुर: राजधानी रायपुर में इन दिनो एक बड़े गैंगवार से पहले की वारदातें देखने में सामने आई है। पिछले 4 दिनो में एक बड़ी चाकूबाजी और 3 गाडियां जलाने की वारदातें हुई है। बताया जा रहा है कि शहर के मोमिनपारा इलाके में गुरूवार शुक्रवार की दरमियानी रात में क्रिकेट सट्टे के पुराने लेनदेन को लेकर हुए विवाद में शहनवाज नामक युवक पर आरोपियों ने प्राणघातक हमला कर दिया। हमले से घायल शहनवाज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read More: बीजापुर में तीसरे चरण के लिए मतदान शुरू, 45144 मतदाता करेंगे उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला

पुलिस के मुताबिक आरोपी गनी, इमरान, दस्तगीर और जमन ईरानी ने सट्टे के पुराने लेनदेन को लेकर बात करने के लिए मोमिनपुरा इलाक में शहनवाज को बुलाया था। शहनवाज अपने साथी हफीज के साथ मौके पर पहुंचा। दोनों पक्षों में थोड़ी देर बहस होने के बाद अब्दुल गनी ने शहनवाज पपर चाकू से हमला कर दिया। वहीं, मौके पर मौजूद हफीज ने जब शहनवाज का बचाव किया तो आरोपियों ने उसकी भ जमकर धुनाई कर दी। इस हमले में शहनवाज और हफीज दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

Read More: दीवार तोड़कर केंद्रीय जेल से भागे तीन कैदी, सात अधिकारियों को किया गया निलंबित

वहीं, इस घटना को एक दिन भी नहीं हुआ था कि दुसरे दिन मौमिनपारा में ही खड़ी रिट्ज कार को 3 अज्ञात एक्टीवा सवार युवकों ने जलाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की कवायद से जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया था। इतना ही नही रविवार सुबह करीब 7 से 8 बजे के बीच इलाके में खड़ी इंडिका और डस्टन गो कार पर तेल डालकर जला दिया, जिससे दोनों कार जलकर राख हो गई। जानकारों की माने तो ये आगजनी भी चाकूबाजी से जुड़ी घटनाएं मान रहे हैं लेकिन पुलिस जांच का हवाला देकर इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। फिलहाल पुलिस ने चाकूबाजी में हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट समेत आगजनी की धाराओ में मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। इसके अलावा पुलिस दोनो मामलो में कई संदेहियो को हिरासत में लेकर पुछताछ में जुटी है।

Read More: छत्तीसगढ़ व्हील चेयर दिव्यांग क्रिकेट टीम में मड्डाराम का चयन, सचिन तेंदुलकर ने की थी तारीफ

 
Flowers