प्रदेश की राजधानी में बड़ी वारदात, कब्जाधारियों ने पुलिस और वन विभाग टीम पर किया हमला, 12 कर्मचारी घायल | Major incident in the state capital The occupants attacked the police and forest department team 12 workers injured

प्रदेश की राजधानी में बड़ी वारदात, कब्जाधारियों ने पुलिस और वन विभाग टीम पर किया हमला, 12 कर्मचारी घायल

प्रदेश की राजधानी में बड़ी वारदात, कब्जाधारियों ने पुलिस और वन विभाग टीम पर किया हमला, 12 कर्मचारी घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 13, 2021/3:54 pm IST

भोपाल। नजीराबाद थाना क्षेत्र अंर्तगत बैरसिया में वन विभाग और पुलिस टीम पर हमला किया गया है। कब्जाधारियों के इस हमले में वन विभाग के 10 और 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस की टीम वन विभाग के अमले के साथ बीलखो गांव में अतिक्रमण हटाने की जा रही थी। इसी दौरान करीब 35 कब्जाधारियों ने पुलिस टीम पर हमला किया है।

पढ़ें- Kim Kardashian third marriage breakup : किम कार्दशियां को सता रहा त…

बता दें कि कब्जाधारियों ने तकरीबन 8 एकड़ में जंगलों को साफ कर उस पर कब्जा कर लिया था। इस कब्जे को हटाने के लिए वन विभाग का अमला पुलिस की टीम के साथ रवाना हुआ था। इस दौरान अतिक्रमकारियों ने कुल्हाड़ी, गोफन, धारदार हथियारों से टीम पर हमला बोल दिया ।

पढ़ें- India became the 5th largest country in this case : मोदी सरकार ने ब…

कब्जाधारियों ने टीम पर फायरिंग भी की है। बदमाशों के हमले में कई कर्मी घायल हो गए हैं। घायलों को बैरसिया से भोपाल एम्स रेफर किया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/MWRyVLEesj0″ title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers