इंदौर में दर्दनाक हादसा: दो कारों में हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर | Major road accident in indore, 6 people death and 6 injured

इंदौर में दर्दनाक हादसा: दो कारों में हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर

इंदौर में दर्दनाक हादसा: दो कारों में हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 29, 2019/5:28 am IST

इंदौर। भाई दूज की सुबह इंदौर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। इंदौर के तेजाजी नगर थाना इलाके में रालामंडल के पास दो कारों की टक्कर के बाद 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि 4 वर्ष का बच्चा सहित 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, छह घायल हो गए। जिसे को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें से सुबह चार मरीजों को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Read More news: मंत्री कलेश्वर पटेल ने चेताया, कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा गलत बयानबाजी करना छोड़ दें

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज हुई थी दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बड़ी मुश्किल से अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। एक परिवार महू के आर्मी एरिया का बताया जा रहा है, तो वही दूसरा परिवार यूपी के गोंडा का है।

Read More news:बोरवेल में फंसा जिंदगी की जंग हार गया दो साल का सुजीत, नम हुई लोगों…

मरने वालों में एक सेना का अधिकारी भी शामिल है। हादसे में चार पुरुष,एक महिला और एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई। मृतकों में समृद्धि पार्क महू के जयप्रकाश, उनके पिता नानूराम,माँ सुशीला,बेटे आरव सहित छह के मरने की बात सामने आ रही है।

Read More news:पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को हटा…

मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही कारें बहुत तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान आमने-सामने टकरा गई। वहां से गुजर रहे लोगों को इस टक्कर की तेज आवाज सुनाई दी और फिर वे उस ओर लोगों को कार से बाहर निकालने के लिए दौड़ पड़े। इन्हीं लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद तेजाजी नगर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले लाया गया। पुलिस अभी भी कुछ घायलों की पहचान करने के प्रयास में होती है। पुलिस मृतकों के परिजन के आने के बाद पीएम करेगी और पूरी जांच के बाद ही किसकी गलती है,उसका खुलासा हो सकेगा।