खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत | major road accident, three children including 5 people death

खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत

खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 5, 2019/8:23 am IST

सिरोही। राजस्थान के भीमाना हाइवे पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। खड़े ट्रक से टकराने के बाद कार में सवार तीन बच्चों समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि सात लोग घायल हो गए। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

Read More news: बीजेपी सांसदों को मंत्रीजी की नसीहत, दिल्ली जाकर मोदी सरकार से करें स्पेशल पैकेज की मांग

हादसा सिरोही जिले भीमाना हाइवे में हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार एमपी के शिवपुरी का रहने वाले एक परिवार अहमदाबाद से रामदेवरा दर्शन करने जा रहा था, लेकिन परिवार के सदस्यों की खुशी कुछ ही देर में चीख पुकार में बदल गई। हाइवे में तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराया। जिससे खुशी कुछ ही देर में भयानक हादसे में बदल गया।

Read More news:पीएचई मंत्री सुखदेव ने कहा- बीजेपी के 28 सांसद क्या आलू छीलने के लि…

भीषण सड़क हादसे में 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए। घायलों का आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि हादसा होने के बाद मची चीख पुकार को सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसे लोगों को बचाने की कोशिश की। इसी दौरान वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी।

Read more news:सांसदों की बैठक में नहीं पहुंचे भाजपा सांसद, सीएम ने साधा पूर्व सीए…

जानकारी मिलने के बाद रोहिड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को क्रेन की मदद से रेस्क्यू किया गया। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने के बाद माउंट आबू उप अधीक्षक प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे। फिलहाल अभी पुलिस शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/vm9I4tULitI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers