माओवादियों की मांद में सुरक्षाबलों की दबिश, देसी रॉकेट लॉन्चर सहित भारी मात्रा में हथियार, गोला बारूद बरामद.. देखिए | Major weapons, ammunition recovered in the neck of the Maoists

माओवादियों की मांद में सुरक्षाबलों की दबिश, देसी रॉकेट लॉन्चर सहित भारी मात्रा में हथियार, गोला बारूद बरामद.. देखिए

माओवादियों की मांद में सुरक्षाबलों की दबिश, देसी रॉकेट लॉन्चर सहित भारी मात्रा में हथियार, गोला बारूद बरामद.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 12, 2019/6:53 am IST

गरियाबंद। नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में सुरक्षाबलों को आज दो बड़ी सफलता हाथ लगी है। गढ़चिरौली हमले की मास्टर माइंड नर्मदा सहित गरियाबंद में सर्चिंग पर निकली पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक जब्त की है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Y66eKhUT2T8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- स्काई वॉक, शास्त्री चौक पर टेबल-कुर्सी लगा कर बैठेंगे कांग्रेस नेता

माओवादियों की उपस्थिति की सूचना पर सर्चिंग पर निकली जिला पुलिस बल को एक गुफा नुमा जगह से भारी मात्रा में गोला बारूद, हथियार मिले हैं। इनमें देसी रॉकेट लॉन्चर, दो भरमार बंदूक, 1 एयर गन, एक देसी रिवॉल्वर, 5 जिलेटिन वायर, 12 बोर का बंदूक, 8 जिंदा कारतूस और हथियार बनाने के औजार सहित बारूद बनाने के सामान जब्त किए गए हैं। एसपी एम आर आहिर के निर्देश पर कार्रवाई की गई है।

पढ़ें- भाटागांव के नए बस टर्मिनल में संचालकों को जमीन देगी निगम, अपने हिसा..

बता दें इससे पहले गढ़चिरौली हमले की मास्टर माइंड और 20 लाख रूपए की इनामी महिला नक्सली नर्मदा और उसके पति किरण को ओडिशा से गिरफ्तार किया गया। नर्मदा पर कई पुलिस कर्मियों के साथ 20 आदिवासी युवाओं की हत्या का आरोप है। नर्मदा कई बड़े वारदातों में भी शामिल रही है।

पढ़ें- नक्सलियों ने मचाया उत्पात, 15 हजार तेंदू पत्तों के बोरों में लगाई आग, तीन चौकीदारों को बंधक भी बन…

बजट सत्र की बैठक बनी मजाक.. देखिए