हॉस्टल वार्डन ने आधी रात छात्रा को फोनकर कहा- पत्नी घर पर नहीं है और मुझे भूख लगी है.......तुम आ जाओ | Male Teacher Warden Shameful Act With Girl Student In Pantnagar University

हॉस्टल वार्डन ने आधी रात छात्रा को फोनकर कहा- पत्नी घर पर नहीं है और मुझे भूख लगी है…….तुम आ जाओ

हॉस्टल वार्डन ने आधी रात छात्रा को फोनकर कहा- पत्नी घर पर नहीं है और मुझे भूख लगी है.......तुम आ जाओ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 15, 2019/8:37 am IST

देहरादून: पंत नगर स्थित गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में छात्राओं को प्रताड़ित किए जाने के रोजाना नए मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों रैगिंग के नाम पर छात्रों के कपड़े उतरवाने के बाद, अब हॉस्टल वार्डन द्वारा छात्रा को आधी रात फोन कर अपने घर बुलाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान वार्डन ने छात्रा से द्विअर्थी बातें करने और आपत्तिजनक मैसेज भेजने की बात भी सामने आई है। मामले को लेकर छात्राओं ने कुलपति से शिकायत की है।

Read More: शराबी बस ड्राइवर ने स्कूल जा रहे छात्र को कुचला, मौत के बाद भड़के लोगों ने किया हंगामा

मिली जानकारी के अनुसार छात्राओं ने कुलपित से शिकायत करते हुए कहा है कि हॉस्टल के वार्डन बीते दिनों रात लगभग 12.15 बजे मुझे फोन किए और पहले तो उन्होंने मुझे जन्मदिन की बधाई दी और इसके बाद उन्होंने मुझे कहा कि मेरी पत्नी घर पर नहीं है और मुझे भूख लगी है। खाना कौन बनाएगा, तुम आ जाओ। इतना सुनते ही छात्रा ने फोन काट दिए तो वार्डन ने मैसेज भेजकर उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया।

Read More: भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मंत्रिमंडल की मुहर

ऐसे ही मामलों को लेकर यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने एक महीने पहले कुलपति से मुलाकात कर शिकायत की थी। इस दौरान छात्राओं ने कहा था कि वार्डन उनसे फोन पर द्विअर्थी बातें करते हैं। फोन काटने पर दोबारा फोन कर परेशान करते हैं।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव के लिए उम्मीदवार चयन का कांग्रेस ने बनाया फार्मूला, जानिए किसे मिलेगा मौका

शिकायत करने के 10 दिन बाद भी वार्डन पर जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो 21 अक्टूबर को रैगिंग मामले में बुलाई गई विश्वविद्यालय अनुशासन समिति (यूडीसी) की बैठक में छात्रा ने वार्डन के भेजे गए मैसेज दिखाते हुए अधिकारियों के समक्ष शिकायत की, लेकिन विवि प्रशासन मामले को दबाए रखा और आरोपी वार्डन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

Read More: कृषि मंत्री ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना, कहा- ट्रैक्टर चलाकर किसानों के सहारे तलाश रहे अपनी खोई हुई जमीन

मामले को लेकर छात्र कल्याण अधिष्ठाता डॉ. सलिल तिवारी ने कहा है कि 21 अक्टूबर को यूडीसी की बैठक में कुछ छात्राओं ने टेक्स्ट मैसेज दिखाते हुए देर रात फोन कर परेशान करने के संबंध में वार्डन की शिकायत की थी। साथ ही यह भी बताया कि वह इस संबंध में कुलपति को भी अवगत करा चुके हैं। चूंकि शिकायत लिखित में नहीं की गई है, इसलिए वार्डन के खिलाफ फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Read More: नाथूराम गोडसे के 70वें बलिदान दिवस पर हिन्दू महासभा ने की पूजा, गोडसे को पाठ्यक्रम में शामिल करने सौपेंगे ज्ञापन

 
Flowers